BSNL का ये धांसू प्लान सिर्फ एक बार खरीदें और पूरे साल की छुट्टी! क्या आपके शहर में है उपलब्ध?

BSNL का ये धांसू प्लान सिर्फ एक बार खरीदें और पूरे साल की छुट्टी! क्या आपके शहर में है उपलब्ध?
HIGHLIGHTS

BSNL के Rs 1570 प्लान में 365 दिनों की वैधता मिलती है।

Jio का प्रीपेड प्लान भी तगड़े बेनेफिट्स के साथ आता है।

Airtel का Rs 1,799 प्रीपेड प्लान भी पूरे साल की वैधता ऑफर करता है।

अगर आप हर महीने के मोबाइल रिचार्ज के झंझट से परेशान हो गए हैं और एक ऐसा रिचार्ज प्लान चाहते हैं जो कम कीमत में आता हो और लंबे समय तक चले, तो आज आपको यहाँ कुछ ऐसे ही बेहतरीन रिचार्ज प्लांस के बारे में जानने को मिलेगा। आज हम आपको BSNL, Jio और Airtel के कुछ ऐसे बढ़िया प्लांस के बारे में बताएँगे जो काफी किफायती कीमत में पूरे साल के बेनेफिट्स ऑफर करते हैं। सबसे पहले हम बात करेंगे BSNL के Rs 1570 में आने वाले प्रीपेड प्लान की, जो पूरे 365 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड बेनेफिट्स देता है। और फिर अन्य टेलिकॉम कंपनियों के प्रीपेड प्लांस के बारे में जानेंगे जो इसी बजट रेंज में अनलिमिटेड बेनेफिट्स के साथ उपलब्ध हैं।   

यह भी  पढ़ें: Amazon पर कौड़ियों के दाम में मिल रहा Samsung का ये जाना माना फोन, देखें कीमत

BSNL Rs 1,570 प्रीपेड प्लान: BSNL का यह प्लान सिर्फ Rs 1,570 में 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह प्रीपेड प्लान 2GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है। जहां तक कॉलिंग की बात है, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल और STD वॉइस कॉल मिलती है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट रुकता नहीं है, सिर्फ इसकी स्पीड 40Kbps पर चली जाती है। यह भी जानना आवश्यक है कि, BSNL का यह रिचार्ज प्लान सिर्फ गुजरात के RNSBL यूजर्स के लिए उपलब्ध है। 

यह भी  पढ़ें: Amazon ने Great Republic Day Sale 2023 की तारीख का खुलासा किया, इस कार्ड पर मिलेंगे ऑफर

Jio Rs 1,559 प्रीपेड प्लान: Jio का Rs 1,559 प्लान आपको कुल 24GB डेटा ऑफर करता है जिसके साथ 336 दिनों की वैधता मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग उपलब्ध है। हाइ-स्पीड डेली डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट 64Kbps स्पीड पर चलता है। अगर बात करें SMS की, तो इस प्रीपेड प्लान में आपको 3600 SMS ऑफर किए जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त, यह प्लान आपको Jio ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी देता है। 

Airtel Rs 1,799 प्रीपेड प्लान: Airtel के Rs 1,799 में आने वाले प्रीपेड प्लान में आपको 365 दिनों की वैधता के साथ 24GB कुल डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह टेलिकॉम कंपनी भी आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 3600 SMS दे रही रही है। प्लान के अतिरिक्त बेनेफिट्स में Apollo 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स, फ्री विंक म्यूजिक और FASTag पर Rs 100 का कैशबैक शामिल है। 

यह भी  पढ़ें: Reliance Jio और Airtel के 200 रुपये के अंदर धांसू प्लान, देखें लिस्ट

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo