Amazon पर कौड़ियों के दाम में मिल रहा Samsung का ये जाना माना फोन, देखें कीमत

Amazon पर कौड़ियों के दाम में मिल रहा Samsung का ये जाना माना फोन, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

अमेज़न Samsung Galaxy A33 5G पर 21% की छूट दे रहा है।

स्मार्टफोन पर ₹15,200 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

बैंक ऑफर्स को मिलाकर काफी सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं Samsung Galaxy A33 5G

अमेज़न Samsung A33 5G पर एक बढ़िया डील लेकर आया है जिसमें एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर्स और अमेज़न डिस्काउंट भी शामिल है। Samsung A33 5G की असल कीमत ₹32,990 लेकिन अमेज़न इस पर 21% डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बाद स्मार्टफोन ₹25,999 में खरीदा जा सकता है। अमेज़न पर ₹15,200 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। Yes Bank और HSBC Bank क्रेडिट कार्ड्स से Samsung A33 5G खरीदने पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा। Yes Bank क्रेडिट कार्ड पर 7.5% की छूट और HSBC Bank क्रेडिट कार्ड पर 5% की छूट मिलेगी। अगर सभी डिस्काउंट ऑफर्स को मिलाकर देखा जाए तो यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ ₹9,299 में मिल सकता है। तो अगर आप Samsung का एक बजट स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो देर न करें, Samsung A33 5G आपके लिए सबसे बेहतरीन फोन होने वाला है। 

Samsung

यह भी पढ़ें: OMG! जल्द बंद हो जाएगी Google की ये धांसू सेवा, क्या आप करते हैं इस्तेमाल?

SAMSUNG A33 5G के स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A33 5G में एक मैट बैक पैनल के साथ एक बढ़िया आकर्षक डिजाइन दिया है, साथ ही फ्रंट पर सेल्फी कैमरा के लिए एक U शेप का नौच दिया है। स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शंस के साथ आता है; ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और पीच। डिवाइस एक 6.4-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले ऑफर करता है जो 1080p बढ़ा हुआ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट देती है। 

Samsung Galaxy A33 5G एक Exynos 1280 चिपसेट के साथ एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जिसे एंड्रॉइड 13 पर अपग्रेड भी किया जा सकता है। यह फोन दो स्टोरेज ऑप्शंस में उपलब्ध है; 6GB + 128GB और 8GB + 128 GB.

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का सुपरफास्ट 5G अब इन शहरों में करेगा धमाका, देखें लिस्ट

Samsung Galaxy A33 5G एक क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 48MP प्राइमरी कैमरा, वाइड एंगल शॉट्स के लिए एक 8MP अल्ट्रा वाइड कैमरा, क्लोज-अप शॉट्स के लिए एक मैक्रो लेंस और बोकेह मोड के लिए एक 2MP डेप्थ सेंसर शामिल है। फोन के फ्रंट पैनल के सेंटर पर एक 13MP सेल्फी शूटर दिया है। हैंडसेट को 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने वाली 5000mAH बैटरी के साथ पैक किया गया है।

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo