Amazon ने Great Republic Day Sale 2023 की तारीख का खुलासा किया, इस कार्ड पर मिलेंगे ऑफर

Amazon ने Great Republic Day Sale 2023 की तारीख का खुलासा किया, इस कार्ड पर मिलेंगे ऑफर
HIGHLIGHTS

15 से 20 जनवरी तक चलेगी Amazon Great Republic Day Sale 2023

प्राइम मेम्बर्स के लिए 14 जनवरी से शुरू होगी सेल

Apple, Samsung, OnePlus, Vivo, Realme, Oppo, और Xiaomi जैसे ब्रांडों के स्मार्टफोन पर मिलेंगे खास ऑफर

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने Amazon Great Republic Day Sale 2023 की तारीखों का ऐलान कर दिया है। अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 15 जनवरी से शुरू होकर 20 जनवरी तक चलेगी। अमेज़न प्राइम मेम्बर्स को 14 जनवरी से शुरू होने वाली सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: POCO Pods और Redmi Buds 4 Active के रेन्डर हुए लीक, देखें पहली झलक

Amazon Great Republic Day Sale 2023 के दौरान, इच्छुक ग्राहक Apple, Samsung, OnePlus, Vivo, Realme, Oppo, और Xiaomi जैसे ब्रांडों के स्मार्टफोन पर बेस्ट डील्स पा सकेंगे। इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े और एक्सेसरीज जैसे अन्य सामानों पर छूट मिलेगी। अमेज़न इंडिया मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट और लैपटॉप और स्मार्टवॉच पर 75 प्रतिशत की छूट मिलेगी। 

amazon republic day sale dates

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म सेल के दौरान एसबीआई कार्ड यूजर्स के लिए "एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत इन्स्टेन्ट डिस्काउंट" की पेशकश कर रहा है, जो नियम और शर्तों के अधीन है। कंपनी ने अभी तक खास डिस्काउंट का खुलासा नहीं किया है जो उपलब्ध होगी। 

यह भी पढ़ें: Amazon पर कौड़ियों के दाम में मिल रहा Samsung का ये जाना माना फोन, देखें कीमत

Amazon India ने खुलासा किया है कि इस सेल में ब्लॉकबस्टर डील्स, बजट बाज़ार, प्री-बुकिंग, रात 8 बजे के डील्स के साथ-साथ नए लॉन्च शामिल होंगे। कंपनी ने यह भी उल्लेख किया कि Amazon की अर्ली एक्सेस ग्राहकों को अन्य यूजर्स से एक दिन पहले ऐप की किसी भी सेल की घटनाओं तक एक्सक्लूसिव एक्सेस प्राप्त करने की अनुमति देगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo