108MP धांसू कैमरा और सबसे तगड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Tecno Phantom X, देखें कीमत

108MP धांसू कैमरा और सबसे तगड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Tecno Phantom X, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

बाजार में Tecno का लेटेस्ट स्मार्टफोन कम कीमत में लॉन्च कर दिया गया है

कंपनी के लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस को Tecno Phantom X के तौर पर इंडिया के बाजार में एंट्री मिली है

Tecno Phantom X में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, Helio G95 प्रोसेसर और बहुत कुछ दिया जा रहा है

बाजार में Tecno का लेटेस्ट स्मार्टफोन कम कीमत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी के लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस को Tecno Phantom X के तौर पर इंडिया के बाजार में एंट्री मिली है। स्मार्टफोन शानदार कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। जो मिड-रेंज सेगमेंट में पहली बार आपको देखने को मिल रही है। डिस्प्ले के अलावा, Tecno Phantom X में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, Helio G95 प्रोसेसर और बहुत कुछ दिया जा रहा है। Tecno Phantom X को iF डिज़ाइन अवार्ड 2022 से भी सम्मानित किया गया है, जिसे 'प्रोडक्ट डिज़ाइन का ऑस्कर' भी कहा जाता है।

यह भी पढ़ें: Rs 19 से शुरू हो रही है Bharti Airtel 4G डाटा वाउचर की कीमत, जानें डाटा और वैधता

phantom X Tecno

टेक्नो फैंटम एक्स: भारत में कीमत और उपलब्धता

Tecno Phantom X को भारत में 25,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन की पहली सेल 4 मई, 2022 को होगी। खरीदारों को एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ 2,999 रुपये का एक स्टैन्डर्ड ब्लूटूथ स्पीकर भी मिलेगा।

टेक्नो फैंटम एक्स: स्पेसिफिकेशंस और फीचर 

Tecno Phantom X में 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 91 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 90Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन के रियर और फ्रंट पैनल को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया गया है। Tecno Phantom X ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G95 SoC द्वारा संचालित है जो 8GB तक LPDDR4x के साथ 5GB MemFusion के साथ 256GB स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

phantom X Tecno

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल 4 मई को होगी लाइव, Blaupunkt टीवी पर देखें शानदार डील

Tecno Phantom X में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का 50mm प्रोफेशनल पोर्ट्रेट लेंस और डुअल-कोर लेजर फोकस है। फैंटम एक्स में बैक पर ट्रिपल कैमरे हैं जिसमें एक 50MP का अल्ट्रा-नाइट कैमरा शामिल है। फोन में फ्रन्ट पर एक डुअल कैमरा सेटअप है। Tecno Phantom में डुअल कैमरा सेटअप में 105° चौड़ा लेंस और 48MP का मेन कैमरा शामिल है। Tecno Phantom X में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी है।

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo