सैमसंग गैलेक्सी S7 “एक्टिव” वैरिएंट जल्द होगा लॉन्च, सैमसंग ऐप से हुई पुष्टि

सैमसंग गैलेक्सी S7 “एक्टिव” वैरिएंट जल्द होगा लॉन्च, सैमसंग ऐप से हुई पुष्टि
HIGHLIGHTS

एक नए लीक के अनुसार सैमसंग अपने गैलेक्सी S7 का एक्टिव वैरिएंट भी लॉन्च करने की योजना बना रही है.

पिछले कुछ समय से आ रहे लीक के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S7 “एक्टिव” वैरिएंट को भी बाज़ार में उतारा जाएगा. यह एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन होगा. इसके बारे में जानकारी सैमसंग के लेवल ऐप से मिली है. इस ऐप में ही इस स्मार्टफ़ोन के लॉन्च होने की पुष्टि की गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

गौरतलब हो कि, गैलेक्सी S6 एक्टिव को सबसे पहले जौबा लिस्टिंग में देखा गया था. अगर बात करें सैमसंग गैलेक्सी S7 और S7 एज की तो इन स्मार्टफोंस में आपको QHD डिस्प्ले मिल रही है. गैलेक्सी S7 5.1-इंच की QHD डिस्प्ले  के साथ और S7 एज 5.5-इंच की QHD कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ है. दोनों ही स्मार्टफोंस में एक्सीनोस 8890 प्रोसेसर के साथ 4GB की रैम भी दी गई है. साथ ही आपको 32GB की स्टोरेज भी दोनों ही स्मार्टफोंस में मिल रही है. इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं. फोंस के बैक में आपको 12MP का ड्यूल-पिक्सेल कैमरा f/1.7 अपर्चर लेंस के साथ और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा वाइड एंगल के साथ मिल रहा है.

बता दें कि S7 में आपको 3000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है जबकि S7 एज में आपको कुछ बड़ी यानी 3600mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है. दोनों ही स्मार्टफोंस एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करते हैं साथ ही दोनों ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इसके अलावा दोनों ही स्मार्टफोंस वाटरप्रूफ हैं जिन्हें IP68 सर्टिफिकेट मिला हुआ है.

इसे भी देखें: Intex Cloud Jewel स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 5,999

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले लीक हुई HTC 10 की तसवीरें

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo