सैमसंग गैलेक्सी नोट 6 में होगी 256GB की स्टोरेज और 4200mAh क्षमता की बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी नोट 6 में होगी 256GB की स्टोरेज और 4200mAh क्षमता की बैटरी
HIGHLIGHTS

Weibo पर किये गए एक पोस्ट के अनुसार, सैमसंग के आने वाले स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी नोट 6 में शानदार कर्व्ड स्क्रीन होने वाली है.

सैमसंग के गैलेक्सी नोट 6 में 256GB की स्टोरेज और 4200mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है. साथ ही बता दें कि Weibo के पोस्ट के अनुसार इस आने वाले स्मार्टफ़ोन में 5.8-इंच की QHD डिस्प्ले के साथ क्वाल-कॉम का स्नेपड्रैगन 823 प्रोसेसर होने वाला है. सैमसंग इस स्मार्टफ़ोन में एक नया प्रोसेसर इस्तेमाल करने वाली है. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि सैमसंग अपने इस स्मार्टफ़ोन का एक्सीनोस वर्ज़न भी बाज़ार में उतारेगी. साथ ही बता दें कि स्मार्टफोन में 6GB की रैम होने वाली है. और इसे डस्ट और वाटरप्रूफिंग का IP68 सर्टिफिकेशन भी मिल गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video
 

अगर फरवरी 2016 की बात करें तो सैमसंग ने इस बात के घोषणा की थी कि वह 256GB UFS 2.0 फ़्लैश स्टोरेज देगा अपने मोबाइल्स और टैबलेट्स में… तो कहा जा सकता है कि शायद ये नई तकनीक सैमसंग अपने इस स्मार्टफ़ोन में ही इस्तेमाल करेगा. सैमसंग के नए डिवाइस को लेकर कुछ खबरें भी आ रही हैं और रिपोर्ट्स कहती हैं कि इस स्मार्टफ़ोन में कर्व्ड 5.8-इंच की QHD डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 823 प्रोसेसर और 6GB की रैम होने वाली है. इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स कहती हैं कि इस स्मार्टफ़ोन में 8GB की रैम होगी. सैमसंग अपने इस स्मार्टफ़ोन को इस साल जुलाई में लॉन्च कर सकता है. और बता दें कि इसे एंड्राइड N के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी J2 (2016) में हो सकती है 2GB रैम

इसे भी देखें: आईफ़ोन 7 में हो सकता है 3.5mm हेडसेट जैक

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo