Qualcomm के पॉवर पैक्ड प्रोसेसर से लैस हो सकता है Oppo Reno 10 Pro+, देखें लॉन्च टाइमलाइन

Qualcomm के पॉवर पैक्ड प्रोसेसर से लैस हो सकता है Oppo Reno 10 Pro+, देखें लॉन्च टाइमलाइन
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 10 series के हार्डवेयर स्पेक्स को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है

Digital Chat Station के मुताबिक, OPPO Reno 10 Pro+ स्नैप्ड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है

Oppo Reno 10 Pro+ इस साल चीन में अप्रैल या मई में लॉन्च किया जा सकता है

Oppo Reno 10 series की बाजार में बढ़ चढ़ कर चर्चा हो रही है और यह एक ऐसी सीरीज बन चुकी है जिसका बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। ऐसे में हाल ही में एक भरोसेमंद स्रोत के जरिए इस सीरीज के हार्डवेयर की एक नई जानकारी साझा की गई है। 

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले नए रेंडर्स में सामने आया Google Pixel 7a का डिज़ाइन और कलर ऑप्शंस

Digital Chat Station के मुताबिक, OPPO Reno 10 Pro+ स्नैप्ड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है जिससे डिवाइस पॉवरफुल प्रोसेसिंग क्षमता के साथ उपलब्ध होगा। यह टॉप-ऑफ-द-लाइन 64-बिट ऑक्टा-कोर प्रोसेसर फ्लैगशिप ग्रेड की परफॉरमेंस दे सकता है। इसी बीच, अनुमान लगाया गया है कि Oppo Reno 10 Pro+ इस साल चीन में अप्रैल या मई में लॉन्च हो सकता है। 

Oppo Reno 10 Pro+

ध्यान देने वाली बात यह है कि समान चिप Reno 9 Pro+ में भी लगाया गया है जो कि पिछले साल चीन में पेश किया गया था। 

इसके अलावा, Reno 10 Pro+ के स्पेक्स के बारे में रिपोर्ट्स में आगे बताया गया है कि, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.74 इंच1.5k OLED डिस्प्ले मिल सकती है। 

इसे भी देखें: 10 हजार से कम कीमत पर Lava Blaze 2 ने भारत में ली एंट्री, टॉप फीचर्स हैं कमाल के

फोन एंड्रॉइड 13-आधारित कलर ओएस 13.1 के साथ आने की संभावना है। बैटरी की बात करें तो, इसमें 4,700 mAh की बैटरी लगाई जा सकती है जो 80W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

कैमरा स्पेक्स में पीछे की तरफ 50MP सोनी IMX890, 8MP अल्ट्रावाइड और 64MP पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकते हैं। फ्रन्ट पर सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स के लिए 32MP शूटर होने की संभावना है। 

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo