लॉन्च से पहले नए रेंडर्स में सामने आया Google Pixel 7a का डिज़ाइन और कलर ऑप्शंस

लॉन्च से पहले नए रेंडर्स में सामने आया Google Pixel 7a का डिज़ाइन और कलर ऑप्शंस
HIGHLIGHTS

Google Pixel 7a अपकमिंग Google I/O 2023 इवेंट के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद है

कहा गया है कि डिवाइस में ब्रांड की दूसरी जनरेशन का प्रोसेसर होगा

Google Pixel 7a आधिकारिक लॉन्च से पहले इसके नए रेंडर्स लीक हुए हैं

अफवाह है कि गूगल अपना मिड-रेंज Google Pixel 7a स्मार्टफोन अपकमिंग Google I/O 2023 इवेंट के दौरान लॉन्च करने वाला है। यह इवेंट US में 10 मई, 2023 को आयोजित किया जाएगा और ब्रांड कथित तौर पर उसी दिन अपने Google Pixel 7a और कई अन्य प्रॉडक्ट्स पर से पर्दा उठाएगा। लॉन्च से पहले फोन का डिज़ाइन और कलर ऑप्शंस सामने आए हैं क्योंकि डिवाइस के आधिकारिक दिखने वाले रेंडर्स लीक हो चुके हैं। ये लीक्ड रेंडर्स हमें एक इसका एक अच्छा संकेत देते हैं कि डिवाइस फ्रन्ट और बैक से कैसा दिखेगा। आइए एक नज़र डालते हैं। 

इसे भी देखें: 30 हजार के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है iPhone का यह मॉडल, बैंक ऑफर के साथ मिलेगा और भी सस्ता

Google Pixel 7a लीक्ड रेंडर्स 

Google Pixel 7a new renders

जैसा कि ऊपर दी गई लीक्ड रेंडर इमेजिस में देखा जा सकता है, Google Pixel 7a कुछ ऐसा दिखेगा। डिवाइस कथित तौर पर व्हाइट, ग्रे और ब्लू कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा। लीक्ड रेंडर्स (MySmartPrice द्वारा पोस्ट किए गए) सुझाव देते हैं कि Google Pixel 7a में एक ड्यूअल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फ़ी कैमरा के लिए सामने की तरफ सेंटर पर सिंगल पंच-होल कटआउट होगा। 

डिज़ाइन के मामले में Google Pixel 7a लगभग Google Pixel 6a के जैसा दिखेगा। अगर रेंडर्स में सही डाइमेंशंस दिखाए गए हैं तो डिवाइस के फ्रन्ट पर चारों तरफ मोटे बेजल्स होंगे। Google Pixel 7a और Google Pixel 6a के बीच समानताओं की बात करें तो एक चीज़ है जो Google Pixel 7a में नई लग रही है जो यह है कि इस डिवाइस में मेटल फ्रेम होगा, जैसा कि एंटीना लाइनिंग्स से पता चला है। 

इसे भी देखें: चीन में ऑनलाइन रीटेलर के जरिए मिली डीटेल, 18 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है Xiaomi 13 Ultra

Google Pixel 7a अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स 

Google Pixel 7a new renders

Google Pixel 7a में 6.1-इंच OLED पैनल के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट होने की उम्मीद है। फोन के अंदर नया Tensor G2 चिप होने की संभावना है जिसे 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। कैमरों के मामले में बताया गया है कि Google Pixel 7a एक 64MP सोनी IMX787 प्राइमरी कैमरा और 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा ऑफर कर सकता है। डिवाइस में सामने की तरफ एक 10.8MP सेल्फ़ी स्नैपर होने की उम्मीद है। जहां तक सॉफ्टवेयर की बात है Google Pixel 7a लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 OS पर काम कर सकता है। 

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo