Oppo Reno 10 Pro+ में मिलेगा Snapdragon 8+ Gen 1 चिप, देखें अब तक मिली 5 मुख्य डिटेल्स

Oppo Reno 10 Pro+ में मिलेगा Snapdragon 8+ Gen 1 चिप, देखें अब तक मिली 5 मुख्य डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 10 Pro+ के स्पेक्स सामने आ चुके हैं

स्मार्टफोन में स्नैप्ड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट लगाया जा सकता है

फोन में 50MP मेन कैमरा और 512GB तक स्टोरेज की उम्मीद की जा सकती है

Oppo Reno 10 Pro+ इस साल ब्रांड के मुख्य लॉन्चेज़ में से एक होने वाला है। डिजिटल चैट स्टेशन के जरिए एक नई डिटेल सामने आई है कि रेनो 10 प्रो प्लस में स्नैप्ड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट हो सकता है। आइए पूरी डिटेल्स देखें।  

इसे भी देखें: पंच-होल कैमरा और मिनी कैप्सूल डिजाइन के साथ आएगी Realme Narzo N55 की डिस्प्ले

Oppo Reno 10 Pro+ स्पेक्स (अनुमानित)

1. ओप्पो सामने की तरफ 6.74-इंच की AMOLED डिस्प्ले दे सकता है। इसमें 1.5K पिक्सल रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। 

2. फ्रन्ट कैमरा में सेल्फ़ी और  वीडियो कॉल्स के लिए एक 32MP सोनी IMX709 सेन्सर दिया जा सकता है। इसी बीच, फोन के बैक पर आपको 50MP सोनी IMX890 सेन्सर (OIS सपोर्ट) के साथ 8MP सोनी IMX355 अल्ट्रावाइड स्नैपर और 64MP 2x पेरिस्कोप ज़ूम शूटर मिल सकता है। 

3. फोन को पॉवर देने के लिए इसमें एक क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है जिसे 16GB तक LPDDR5 रैम और 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। 

Oppo Reno 10 Pro Plus design schematics

4. फोन को ऑन रखने के लिए इसमें एक 4700mAh बैटरी होने की उम्मीद है। इसके साथ 80W पॉवर अडाप्टर दिया जा सकता है जो काफी फास्ट चार्जिंग करेगा। 

इसे भी देखें: 11 अप्रैल के लॉन्च से पहले गीकबेंच पर नज़र आया Vivo T2 5G, प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी मिली

5. इसके अलावा, रेनो 10 प्रो प्लस एंड्रॉइड 13 पर आधारित ColorOS 13.1 सॉफ्टवेयर पर काम कर सकता है। फोन में बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल हो सकता है। 

लॉन्च के नजदीक आते-आते हमें और भी ठोस जानकारियाँ मिल सकती हैं। ओप्पो ने अभी तक Reno 10 series की लॉन्च की तारीख और अन्य डिटेल्स समेत किसी भी जानकारी का संकेत नहीं दिया है। अन्य डिटेल्स मिलते ही आपको आगे की जानकारी दे दी जाएगी।  

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo