10 हजार से कम कीमत पर Lava Blaze 2 ने भारत में ली एंट्री, टॉप फीचर्स हैं कमाल के

10 हजार से कम कीमत पर Lava Blaze 2 ने भारत में ली एंट्री, टॉप फीचर्स हैं कमाल के
HIGHLIGHTS

लावा ने अपना नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Lava Blaze 2 भारत में लॉन्च कर दिया है

डिवाइस 18 अप्रैल से ऑनलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा

Lava Blaze 2 एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक T616 प्रोसेसर से लैस आता है

लावा ने अपना नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Lava Blaze 2 भारत में लॉन्च कर दिया है। Lava Blaze 2 एक 6.5-इंच 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, यूनिसोक T616 प्रोसेसर, 5,000mAh बैटरी, 18W फास्ट चार्जिंग ग्लास बैक जैसे फीचर्स के साथ आया है। आइए इसकी कीमत, पूरे स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर एक नज़र डालते हैं। 

इसे भी देखें: असली कीमत से Rs 9000 सस्ता मिल रहा है iPhone 14, एक्सचेंज और बैंक ऑफर हैं धांसू

Lava Blaze 2 भारतीय कीमत 

Lava Blaze 2 ग्लास ऑरेंज और ग्लास ब्लू कलर ऑप्शंस में लॉन्च हुआ है और इसकी कीमत Rs 8,999 रखी गई है। डिवाइस 18 अप्रैल से ऑनलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। अन्य लावा स्मार्टफोंस की तरह कंपनी इस डिवाइस को वॉरंटी के साथ "घर पर फ्री सर्विस" देने का वादा कर रही है। 

Lava Blaze 2

Lava Blaze 2 डिस्प्ले 

लावा का यह नया किफायती स्मार्टफोन 6.5-इंच HD+ IPS डिस्प्ले के साथ आता है जो कि एक 2.5D कर्व्ड स्क्रीन है और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। डिस्प्ले पैनल में 269 PPI पिक्सल डेंसिटी और एक पंच-होल कटआउट है। 

Lava Blaze 2 परफॉरमेंस 

डिवाइस एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक T616 प्रोसेसर से लैस आता है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। SD कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। सॉफ्टवेयर के मामले में, Lava Blaze 2 एंड्रॉइड 12 OS आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। 

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले नए रेंडर्स में सामने आया Google Pixel 7a का डिज़ाइन और कलर ऑप्शंस

Lava Blaze 2 कैमरा 

जहां तक ऑप्टिक्स की बात है, Lava Blaze 2 में पीछे की तरफ 13MP मेन कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया है, जबकि डिवाइस के फ्रन्ट पर 8MP का सेल्फ़ी शूटर मिल रहा है। 

Lava Blaze 2 launched

Lava Blaze 2 बैटरी 

Lava Blaze 2 में 5,000mAh की बैटरी लगाई गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Lava Blaze 2 अन्य फीचर्स 

डिवाइस का पिछला हिस्सा ग्लास का बना है, जो कि भारत में Rs 10,000 से कम कीमत वाले फोंस में कम ही देखने को मिलता है। Lava Blaze 2 में बायोमेट्रिक्स के लिए फेस-अनलॉक और फिजिकल साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट भी दिया गया है। डिवाइस में 3.5mm ऑडियो जैक, USB टाइप-C पोर्ट, GPS और 4G सपोर्ट मिलता है। 

इसे भी देखें: IMEI डेटाबेस पर नजर आया Xiaomi 13T Pro, जल्द होगा लॉन्च

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo