अपने फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन पर काम कर रहा है ओप्पो

अपने फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन पर काम कर रहा है ओप्पो
HIGHLIGHTS

एक लीक हुई इमेज इस स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप को दिखा रही हैं, इसमें Nintendo DS मिलने वाला है.

बताया जा रहा है कि ओप्पो अपने खुद के नए फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन पर काम कर रहा है. एक चीनी वेबसाइट Zaeke.com द्वारा पोस्ट की गई एक इमेज इस स्मार्टफ़ोन के प्रोटोटाइप को दिखा रही है. इसके साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स के बारे में अभी कोइक जानकारी नहीं मिली है, पर कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफ़ोन एंड्राइड पर काम करेगा. इसके साथ ही इसका फॉर्म फैक्टर Nintendo DS के जैसा हो सकता है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में एक फ्रंट फेसिंग कैमरा भी होगा. रिपोर्ट के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन पर कंपनी पिछले साल अगस्त से काम कर रही है. और इसका एक चलने वाला प्रोटोटाइप इस साल फरवरी से तैयार है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इस महीने की शुरुआत में, एक खबर आ रही थी कि सैमसंग इस साल अपने 5 नए फ्लैगशिप स्मार्टफोंस लॉन्च करने वाला है. और इनमें से एक फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा, इस स्मार्टफ़ोन को गैलेक्सी X नाम दिया जाएगा, साथ ही बता दें कि इसमें एक 4K डिस्प्ले होने वाली है.

हालाँकि इन दोनों ही कंपनियों को चीनी कंपनी Moxi ने झटका दे दिया है. जो इस साल अपने बैनडेबल डिवाइस बेचने की तैयारी में है. कंपनी चीन में अपने 100,000 डिवाइस उतारने की सोच रही है. और इनमें से हर एक की कीमत CNY 5,000 लगभग Rs. 53,000 होने वाली है. इन स्मार्टफोंस में ई-इंक डिस्प्ले होने वाली है.

इसे भी देखें: LYF फ्लेम 4 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 3,999

इसे भी देखें: ZTE एक्सॉन 7 स्मार्टफ़ोन पेश, 5.5-इंच डिस्प्ले से लैस

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo