वनप्लस 3 में “Dash Charge” नाम से शामिल की जायेगी फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक

वनप्लस 3 में “Dash Charge” नाम से शामिल की जायेगी फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक
HIGHLIGHTS

वनप्लस 3 में फ़ास्ट चार्जिंग होगी “Dash Charge”!!!

वनप्लस की एक ट्रेड मार्क फिलिंग प्रोटेक्शन के अनुसार, वनप्लस 3 में भी फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक को शामिल किया जाएगा. और कहा जा रहा है कि इसे “Dash Charge” नाम से शामिल किया जाएगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

USPTO फिलिंग के अनुसार, वनप्लस ने किसी तरह से इसे बांटा नहीं है, इसके अलावा इस नए ट्रेडमार्क के द्वारा बैटरी, चार्जर और चार्जिंग तकनीक के साथ कुछ किया जाएगा यानी कुछ नया काम किया जाने वाला है. हालाँकि कहा जा रहा है कि यह तकनीक स्मार्टफोंस और स्मार्टवॉच के साथ काम करेगी. इसके अलावा कहा यह भी जा रहा है कि इसके अलावा वनप्लस अपना क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस स्मार्टफ़ोन भी लॉन्च करने वाला है. अब सवाल उठता है कि क्या यह नया स्मार्टफ़ोन भी इस तकनिकी पर काम करेगा क्योंकि क्वाल-कॉम में तो पहले से क्विक चार्ज की सुविधा उपलब्ध है. जो हमें हाल ही लॉन्च हुए शाओमी Mi5  में देखी है. इस स्मार्टफ़ोन में भी क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 820 था और यह क्वाल-कॉम की ही क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता है.

इसके साथ ही बता दें कि वनप्लस जल्द ही अपना वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस स्मार्टफ़ोन को सब 30K सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है. और कुछ इससे पहली आई अफवाहों के माध्यम से कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफ़ोन में 4GB और 6GB की रैम हो सकती है. यानी इसे दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की 1080p डिस्प्ले के साथ एक नया डिजाईन दिया जाएगा, स्मार्टफ़ोन में 16MP का रियर और 8MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी होने वाला है. हम आशा कर रहे है कि यह स्मार्टफ़ोन इस साल जुलाई से पहले ही लॉन्च किया जाएगा.

इसे भी देखें: प्रोडक्शन समस्या के चलते शाओमी Mi बैंड 2 एक महीने की देरी से होगा लॉन्च

इसे भी देखें: एयरटेल जल्द लॉन्च करेगा अपना पेमेंट बैंक

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo