Nokia ने लॉन्च किया बेहद दमदार फोन, न बारिश में भीगेगा न गिरने पर टूटेगा

Nokia ने लॉन्च किया बेहद दमदार फोन, न बारिश में भीगेगा न गिरने पर टूटेगा
HIGHLIGHTS

Nokia XR20 रग्ड फोन हुआ लॉन्च

स्नैपड्रैगन 480 SoC द्वारा संचालित है Nokia XR20

6GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है Nokia XR20

HMD Global ने Nokia XR20 के नाम से ग्लोबल मार्केट में एक नया फोन लॉन्च किया है। कंपनी पिछले कुछ हफ्तों से इस 5G रग्ड फोन की तस्वीरें साझा कर रही थी। अभी तक Nokia ने फोन के भारतीय लॉन्च की जानकारी साझा नही की है। इस फोन को अमेरिका में लॉन्च किया जा चुका है। Nokia XR20 काफी दमदार फोन है जो स्क्रैच रेसिस्टेंस, ड्रॉप रेसिस्टेंस, टेम्परेचर रेसिस्टेंस और वॉटर रेसिस्टेंस सपोर्ट के साथ आया है।  

जानिए क्या है Nokia XR20 की परफॉर्मेंस के पीछे

कंपनी का दावा है कि Nokia XR20 हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों के मामले में लाइफटाइम चलेगा। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 SoC द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का साथ दिया गया है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए फोन में माइक्रो SD कार्ड भी दिया गया है। फोन केवल एक ही वेरिएंट में आया है और फोन को गोरिला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन दिया गया है जो फोन को पानी और धूल से बचाएगा।

Nokia XR20 स्पेक्स

स्पेक्स की बात करें तो फोन में 6.67 इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जिसमें सेल्फी और विडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन के बैक पैनल पर दो कैमरा दिए गए हैं जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है और इसे LED फ्लैश दी गई है।

Nokia XR20 में 4630mAh की बैटरी मिल रही है जो 18W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर फोन की बैटरी दो दिन तक चल सकती है। फोन एंडरोइड 11 पर चलता है और इसे स्टीरियो स्पीकर, OZO प्लेबैक तकनीक, साइड-माउंटेड कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं।

Nokia XR20 प्राइस

Nokia XR20 दो रंगों अल्ट्रा ब्लू और ग्रेनाइट ग्रे में लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत 550 डॉलर यानी करीब 41,000 रुपये रखी गई है। फोन को 24 अगस्त से सेल किया जाएगा। अभी फोन के भारतीय लॉन्च का खुलासा नहीं किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo