मिज़ू प्रो 6 में होगी 10-LED फ़्लैश?

मिज़ू प्रो 6 में होगी 10-LED फ़्लैश?
HIGHLIGHTS

मिज़ू का आगामी स्मार्टफ़ोन जिसके बारे में काफी समय से अफवाहें सामने आ रही हैं, अब इस नए लीक के द्वारा स्मार्टफ़ोन की एक नई परिभाषा लिखने वाला है.

इस स्मार्टफ़ोन को लेकर पहले ही कई अफवाहें सामने आ गई है, इसके अलावा जो अब नया लीक सामने आया है वह वाकई चौंकाने वाला है. चलिए बात करते हैं ड्यूल-LED फ़्लैश की, तो जिस स्मार्टफ़ोन यह फ़्लैश होती है उसे शानदार स्मार्टफ़ोन कहा जाता है क्योंकि कैमरा से तसवीरें लेना और ख़ास बन जाता है, इसके अलावा हमने ट्रिपल-LED फ़्लैश के के बारे में भी सुना है और जिस स्मार्टफ़ोन में यह होती है वह शानदार से भी ज्यादा शानदार बात हो जाती है. हमने इन्हें लुमिया 950 और 950Xl के साथ लेनोवो के वाइब शॉट में भी देखा था.

लेकिन अगर हम कहें कि भविष्य में या यूं कहें कि कुछ ही समय में एक ऐसा फ़ोन आने वाला है जिसमें 10LED होंगे. क्या कहते हैं आप क्या बात होगी इस स्मार्टफ़ोन की. हम ऐसा मिज़ू के प्रो 6 में देखने वाला हैं. अगर ये रुमर्स सच हुए तो स्मार्टफ़ोन का एक नया हु युग शुरू हो जायेगी.

GizChina और एक चीनी ब्लॉग के माध्यम से इस आने वाले स्मार्टफ़ोन को लेकर कुछ नए और आकर्षक खुलासा किया गया है. इसके साथ ही बता दें कि इस नए लीक में स्मार्टफ़ोन ली लॉन्च डेट 13 अप्रैल भी उजागर हुई है.

 

आपको बता दें कि, मिज़ू प्रो 6 स्मार्टफ़ोन में 6GB की रैम होने की जानकारी Gizchina ने अपनी एक रिपोर्ट में दी है. इस नई रिपोर्ट के अनुसार, ये फ़ोन दो वेरिएंट में पेश होगा. इसके एक वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज, जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी.

इससे पहले सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई थी कि इस मिज़ू प्रो 6 स्मार्टफ़ोन में मीडियाटेक का हेलिओ X20 डेका-कोर प्रोसेसर हो सकता है. इसके साथ ही इसमें माली- T880 GPU भी होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इसके साथ ही कुछ हाल ही आ रही रिपोर्ट्स दावा का रही हैं कि कंपनी 3D टच डिस्प्ले पर काम कर रही है. तो साफ़ है कि मिज़ू भी एप्पल के चलन में शामिल होना चाहता है क्योंकि ये तकनीक हम नए आईफोंस में देख चुके हैं. कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को मई 2016 में लॉन्च किया जाएगा. अभी काफी समय बाकी है तो शायद हो सकता है कि तब तक हम इस स्मार्टफ़ोन से मिलते जुलते स्पेक्स वाले कई स्मार्टफोंस को देख लें, क्योंकि बाज़ार में हेलिओ X20 प्रोसेसर और इस डिस्प्ले के साथ कई स्मार्टफोंस लॉन्च हो सकते हैं.

इसे भी देखें: माइक्रोसॉफ्ट का सरफेस फ़ोन 3 मॉडल्स में होगा लॉन्च: रिपोर्ट्स

इसे भी देखें: पैनासोनिक की नई पेशकश, शानदार स्पेक्स के साथ लॉन्च किया एलुगा Arc, कीमत Rs. 12,490

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo