iQOO 10 का डिजाइन हुआ लीक, डिमेंसिटी 9000+ द्वारा संचालित होगा डिवाइस

iQOO 10 का डिजाइन हुआ लीक, डिमेंसिटी 9000+ द्वारा संचालित होगा डिवाइस
HIGHLIGHTS

iQOO 10 का डिजाइन लॉन्च से पहले हुआ लीक

डिमेंसिटी 9000+ द्वारा संचालित होगा iQOO 10

iQOO 10 में मिलेंगे ये स्पेक्स

iQOO 10 विवो के सब-ब्रांड का आगामी फ्लैगशिप डिवाइस है और इसके डिजाइन और हार्डवेयर दोनों के मामले में कई अपग्रेड के साथ आने की उम्मीद है। अब, iQOO 10 सीरीज के स्मार्टफोन्स में से एक के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस iQOO 10 के कथित डिजाइन के साथ लीक हो गए हैं।

पहले स्पेक्स के बारे में बात करते हुए, वेबो पर टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी वर्तमान में iQOO 10 सीरीज़ में एक स्मार्टफोन का परीक्षण कर रही है जो कि नए घोषित मीडियाटेक डाइमेंशन 9000+ चिपसेट द्वारा संचालित होगा। हालाँकि, पहले की एक रिपोर्ट ने इस दावे का खंडन किया था जिसमें कहा गया था कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 द्वारा संचालित होगा। इसलिए यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि स्मार्टफोन किस प्रोसेसर के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2T को 80W चार्जिंग और डिमेंसिटी 1300 चिपसेट के साथ इस दिन किया जाएगा लॉन्च

डिवाइस के 2K+ LTPO डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। iQOO 9 Pro की तरह ही, यह एक बड़े अंडर-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर के लिए सपोर्ट के साथ आएगा। कैमरा डिपार्टमेंट में, डिवाइस में ट्रिपल-कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होना चाहिए।

iqoo 10 launch details

अगली रिपोर्ट के लिए, टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने ट्विटर पर iQOO 10 का रियर डिज़ाइन पोस्ट किया। लीक में स्मार्टफोन को मॉड्यूलर स्प्लिसिंग डुअल-टोन डिज़ाइन के साथ दिखाया गया है। इनमें से एक वेरिएंट में पीछे की तरफ आर्मीड फाइबर स्ट्राइप्स होते हुए देखे जा सकते हैं, जो कि iQOO के पुराने मॉडल्स की तरह ही है। 

यह भी पढ़ें: BSNL के इस सस्ते प्लान में मिलता है सब कुछ, 3GB डाटा, फ्री कॉलिंग और 50 दिन की वैधता

डिवाइसेज के बारे में पहले की रिपोर्टों से पता चला है कि प्रो एडीशन 200W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है और ऐसा करने वाला पहला डिवाइस हो सकता है। इसके अलावा, iQOO 10 और iQOO 10 Pro के जुलाई में चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि वेनिला iQOO 10 अपने पूर्ववर्ती की तुलना में एक उन्नत गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा, लेकिन इसमें कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo