BSNL के इस सस्ते प्लान में मिलता है सब कुछ, 3GB डाटा, फ्री कॉलिंग और 50 दिन की वैधता

BSNL के इस सस्ते प्लान में मिलता है सब कुछ, 3GB डाटा, फ्री कॉलिंग और 50 दिन की वैधता
HIGHLIGHTS

BSNL के इस प्लान में मिल रहा है 3 जीबी डाटा,

फ्री कॉल, मैसेज के लाभ के साथ आया है

BSNL के इस प्लान की कीमत है 107 रुपये

Jio, Airtel, Vi हो या BSNL सभी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक रिचार्ज विकल्प ऑफर करते हैं। अगर आप बीएसएनएल ग्राहक हैं तो आपको 107 रुपये वाले प्लान के बारे में जानना चाहिए। इस प्लान की तहत फ्री कॉलिंग, मैसेज और डाटा आदि का लाभ मिलता है। यह एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान है जिसके लिए आपको शुरुआत में पेमेंट करनी होती है। 

यह भी पढ़ें: कम बजट में भी बेस्ट स्पेक्स और फीचर्स ऑफर कर रहे हैं ये फोंस

BSNL प्रीपेड मोबाइल सेवा के मोबाइल वॉयस कॉल, लैंडलाइन वॉयस कॉल, CLIP (कॉलिंग लाइन इडेंटिफिकेशन प्रेज़न्टैशन), SMS, कॉल  फॉरवर्डिंग, कॉल वेट, वॉयस मेल आदि ऑफर करता है।

BSNL Rs 107 plan

BSNL के Rs 107 प्लान में मिलने वाले लाभ 

BSNL के Rs 107 के प्लान को वेबसाइट पर प्लान एक्सटेंशन के तौर पर रखा गया है। प्लान की वैधता 50 दिन है। इस प्लान के साथ रिचार्ज करने पर आपको 3GB डाटा, 200 कॉलिंग मिनट, बीएसएनएल ट्यून आदि की सुविधा मिलती है जो 50 दिन के लिए मान्य है। अगर आप जानना चाहते हैं कि कैसे बीएसएनएल का प्रीपेड बैलेंस चेक किया जाता है तो इसके लिए आपको 123 डायल कर के IVRS द्वारा बताए गए नियमों को फॉलो करना होगा। 

यह भी पढ़ें: जुगजुग जियो को वीकेंड पर मिल रही है और भी सफलता, अब तक हुई है इतनी कमाई

बीएसएनएल दूसरी कंपनियों की तुलना में सस्ते प्लान ऑफर करता है। अगर हम रिलायंस जियो के Rs 155 वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें 2 जीबी डाटा और 28 दी की वैधता मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300एसएमएस के अलावा जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo