OnePlus Nord 2T को 80W चार्जिंग और डिमेंसिटी 1300 चिपसेट के साथ इस दिन किया जाएगा लॉन्च

OnePlus Nord 2T को 80W चार्जिंग और डिमेंसिटी 1300 चिपसेट के साथ इस दिन किया जाएगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord 2T को 1 जुलाई को किया जाएगा लॉन्च

दो वेरिएंट में आएगा OnePlus Nord 2T

जानें क्या होगी OnePlus Nord 2T की कीमत

OnePlus ने मई में अपनी Nord-series स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T को UK और यूरोपीय बाजार में लॉन्च किया था। OnePlus Nord 2T अपर मिड-रेंज स्मार्टफोन है। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने हाल ही में खुलासा किया था कि Nord 2T को 1 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। अब टिप्स्टर ने एक मार्केटिंग पोस्टर भी साझा किया है जिससे पता चलता है कि Nord 2T को 1 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। 

Nord 2T मीडियाटेक डिमेंसिटी 1300 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसे 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। डिवाइस पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुए OnePlus Nord 2 की जगह लेगा। OnePlus Nord 2T के भारतीय वेरिएंट और कीमत की जानकारी भी टिप्स्टर ने साझा की थी। 

यह भी पढ़ें: BSNL के इस सस्ते प्लान में मिलता है सब कुछ, 3GB डाटा, फ्री कॉलिंग और 50 दिन की वैधता

OnePlus Nord 2T Price

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, OnePlus Nord 2T को 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज के अलावा, 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है। पहले वेरेन्ट की कीमत 28,999 रुपये और दूसरे वेरिएंट की कीमत Rs 33,999 होगी। 

oneplus nord 2t india launch

OnePlus Nord 2T Specs

OnePlus Nord 2T के स्पेक्स यूरोपीय मॉडल जैसे हैं। डिवाइस में 6.43 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसके अलावा, फोन को HDR10+ सपोर्ट दिया गया है। फोन को कॉरनिंग गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: क्रॉसबीट्स ने प्रीमियम डिज़ाइन और समृद्ध बास प्रभाव के साथ CURV, एंट्री-लेवल TWS किया लॉन्च

फोन मीडियाटेक डिमेंसिटी 1300 द्वारा संचालित है और डिवाइस को 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज के साथ पेयर किया गया है। 

OnePlus Nord 2T को ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और फोन के फ्रन्ट पर सिंगल लेंस मिलने वाला है, इसके अलावा, स्मार्टफोन में 50 एमपी प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा, फोन में 8 एमपी Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मिल रहा है। तीसरा कैमरा 2 एमपी मोनोक्रोम सेन्सर होगा। फोन के फ्रन्ट पर 32 एमपी का सेल्फी कैमरा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: जुगजुग जियो को वीकेंड पर मिल रही है और भी सफलता, अब तक हुई है इतनी कमाई

नए OnePlus Nord 2T की खास बात इसकी बैटरी होगी। डिवाइस को OnePlus 10 Pro जैसी समान चार्जिंग कैपेसिटी दी जाएगी। डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी मिलने वाली है और इसे 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo