क्रॉसबीट्स ने प्रीमियम डिज़ाइन और समृद्ध बास प्रभाव के साथ CURV, एंट्री-लेवल TWS किया लॉन्च

क्रॉसबीट्स ने प्रीमियम डिज़ाइन और समृद्ध बास प्रभाव के साथ CURV, एंट्री-लेवल TWS किया लॉन्च
HIGHLIGHTS

Crossbeats की नई स्मार्टवॉच की कीमत है 1599 रुपये

Crossbeats CURV ऑफर करता है लैग-फ्री कनेक्शन

एंट्री-लेवल TWS है Crossbeats CURV

क्रॉसबीट्स, स्मार्टवॉच और अन्य उपभोक्ता तकनीक क्षेत्रों में एक प्रमुख नाम, ने क्रॉसबीट्स CURV का अनावरण किया है, जो सामान्य प्रीमियम वक्रता डिज़ाइन और सबसे शक्तिशाली थंपिंग बास के साथ एक एंट्री-लेवल TWS है। स्मार्टवॉच और फोन के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है, यह संगीत प्रेमियों के साथ-साथ शहरी युवाओं के लिए एक खुशी की बात है, जिन्हें हर समय कॉल के जरिए कनेक्ट रहने की जरूरत है। क्रॉसबीट्स डॉट कॉम पर विशेष रूप से उपलब्ध, कालातीत काले रंग के सौंदर्य मामले में नवीनतम टीडब्ल्यूएस की कीमत 1599 रुपये है।

यह भी पढ़ें: जुगजुग जियो को वीकेंड पर मिल रही है और भी सफलता, अब तक हुई है इतनी कमाई

कई बेजोड़ विशेषताओं के साथ, क्रॉसबीट्स CURV एक उत्कृष्ट, चिकना और एर्गोनोमिक लुक का दावा करता है जो कलियों को स्टाइल स्टेटमेंट से कम नहीं बनाता है। फीचर के हिसाब से इसमें 10 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर है, जिसके परिणामस्वरूप एक समृद्ध बास प्रभाव होता है, जो संगीत प्रेमियों के लिए उपयुक्त है जो स्टीरियो गुणवत्ता से समझौता नहीं कर सकते। प्रभावी पर्यावरण शोर रद्द करने की सुविधा उपयोगकर्ताओं को पृष्ठभूमि शोर के बारे में परेशान किए बिना संगीत सुनने या उन महत्वपूर्ण कॉलों में भाग लेने की अनुमति देती है।

crossbeats

स्पेक्स और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हुए, क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अर्चित अग्रवाल ने कहा, “जबकि शक्तिशाली डुअल माइक उपयोगकर्ताओं को प्रभावी ढंग से संवाद करने और वॉयस कॉल करने में सक्षम बनाता है, इसका स्मार्ट एआई वॉयस असिस्टेंट युग्मित डिवाइस के माध्यम से संपर्क रहित नेविगेशन की सुविधा देता है। सेगमेंट में पहनने योग्य हमारे सबसे उन्नत TWS में से एक, Crossbeats CURV को लैग-फ्री कनेक्शन के लिए इंजीनियर किया गया है, कम विलंबता ब्लूटूथ 5.1 के लिए धन्यवाद, जो इसके पुराने संस्करणों से अपग्रेड है।

यह भी पढ़ें: ASUS ROG Phone 6 के भारतीय लॉन्च के बारे में मिली जानकारी, इन्टर्नल टेस्टिंग हुई शुरू

उन्होंने आगे कहा कि जहां 'रोटेट टू लॉक' फीचर बड्स को कानों में सुरक्षित रूप से फिट करता है, वहीं इसके फेदर टच कंट्रोल यूजर्स को डिवाइस के माध्यम से निर्बाध रूप से पैंतरेबाज़ी करने की अनुमति देते हैं। स्विफ्ट ऑटो पेयरिंग कनेक्टिविटी फीचर सुनिश्चित करता है कि आप सेकंड के भीतर डिवाइस का उपयोग करने के लिए तैयार हैं। शहरी युवाओं के लिए फिट, क्रॉसबीट्स CURV संगीत प्रेमियों, फिटनेस के प्रति उत्साही और उन सभी लोगों के लिए एक संपत्ति है जो दुनिया से जुड़े रहने की आवश्यकता महसूस करते हैं।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo