ASUS ROG Phone 6 के भारतीय लॉन्च के बारे में मिली जानकारी, इन्टर्नल टेस्टिंग हुई शुरू

ASUS ROG Phone 6 के भारतीय लॉन्च के बारे में मिली जानकारी, इन्टर्नल टेस्टिंग हुई शुरू
HIGHLIGHTS

ASUS ROG Phone 6 की भारतीय टेस्टिंग हुई शुरू

जल्द भारत में लॉन्च होगा ASUS ROG Phone 6

Flipkart पर सेल की जाएगी ROG Phone 6 सीरीज

ASUS ROG Phone 6 को 5 जुलाई को ताइवान, चीन और US में सेल आधिकारिक तौर पर पेश किया जाने वाला है। जल्द ही इसे दूसरे बाजारों में भी लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी लग रहा है कि फोन को जल्द ही भारत में भी पेश किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Bluei ने 'ROCKER R10 VIVID' किया लॉन्च, ब्लूटूथ साउंडबार जो 3D थिएटर साउंड इफेक्ट से है लैस

टिप्स्टर Mukul Sharma के मुताबिक, ROG Phone 6 सीरीज की इन्टर्नल टेस्टिंग को भारत में शुरू कर दिया गया है। इससे संकेत मिलते हैं कि फोन को जल्द ही देश में लॉन्च किया जाएगा। पिछले मॉडल की तरह ROG Phone 6 लाइनअप को भी Flipkart पर सेल किया जाएगा। 

ROG Phone 6 को TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। डिवाइस की तस्वीरें भी चीनी सर्टिफिकेशन साइट पर देखी गई हैं जिससे रियर डिजाइन का पता चला है। 

ROG Phone 6 launch date

ROG Phone 6 की TENAA लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि डिवाइस में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जो फुल HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी। डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 165Hz है और ROG UIflavoured फ्लेवर्ड एंड्रॉयड 12 पर काम करती है। 

यह भी पढ़ें: इस दिन से महंगे हो रहे हैं AC, अगर अभी तक नहीं खरीदा तो अभी खरीद लें

डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 प्लस Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 18GB रैम और 512GB स्टॉरिज के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस में 6,000mAh की ड्यूल-सेल बैटरी मिलेगी जो 65w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। 

ROG Phone 6 में 64 एमपी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा और फोन के फ्रन्ट पर 12 एमपी का सेल्फी कैमरा मिलेगा। डिवाइस के बैक पर एक सेकंडरी डिस्प्ले मिलेगी। डिवाइस में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिन्ट स्कैनर मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: आचनक सस्ता हुआ iPhone 12! यहाँ मिल रहा 25 हजार की बम्पर छूट पर

अभी यह साफ नहीं है कि ROG Phone 6 सीरीज में कितने फोंस आएंगे। ROG Phone 5 लाइनअप को देखते हुए कह सकते हैं कि सीरीज में ROG Phone 6, ROG Phone 6 Pro, और ROG Phone 6 Ultimate डिवाइस शामिल होंगे। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo