iQoo 10 का डिजाइन होगा Vivo X70 Plus 5G जैसा? देखें कैसे होंगे स्पेक्स

iQoo 10 का डिजाइन होगा Vivo X70 Plus 5G जैसा? देखें कैसे होंगे स्पेक्स
HIGHLIGHTS

iQOO का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च होने की सबसे ज्यादा संभावना है।

इससे पहले फोन का डिजाइन सार्वजनिक रूप से सामने आया था।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक iQOO 10 के बैक पैनल में एक बड़ा कैमरा आइलैंड होने वाला है।

iQOO का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च होने की सबसे ज्यादा संभावना है। इससे पहले फोन का डिजाइन सार्वजनिक रूप से सामने आया था। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर फोन में क्या क्या होने वाला है और इसे किस दिन आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। 

लीक हुई जानकारी के मुताबिक iQOO 10 के बैक पैनल में एक बड़ा कैमरा आइलैंड होने वाला है। फोन काफी हद तक पिछले साल भारत में लॉन्च हुए वीवो एक्स70 प्लस 5जी जैसा दिखता है। रियर कैमरा आइलैंड पैनल को दो हिस्सों में बांटा गया है। बाईं ओर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। दूसरी ओर, जिम्बल स्टेबिलाइज़ेशन ब्रांडिंग X70 प्रो प्लस 5G की तरह है। इस कैमरा मॉड्यूल के ठीक नीचे एक टेक्सचर्ड फिनिश है।

यह भी पढ़ें: iQOO 10 का डिजाइन हुआ लीक, डिमेंसिटी 9000+ द्वारा संचालित होगा डिवाइस

हालाँकि Ice Universe ने iQOO 10 के बैक पैनल के डिज़ाइन को सभी के सामने रखा है, लेकिन उन्होंने अभी तक फ्रंट पैनल की इमेज या डिज़ाइन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। 

iqoo10

हालांकि इससे पहले iQOO 10 के कुछ खास स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। लीक हुई जानकारी के मुताबिक iQOO 10 फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर होगा जो 1-1.5 इंच चौड़ा होगा। और बाकी दो कैमरा सेंसर कैसे दिखेंगे, यह अभी पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2T को 80W चार्जिंग और डिमेंसिटी 1300 चिपसेट के साथ इस दिन किया जाएगा लॉन्च

iQOO 10 में 6.78 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा। इस जानकारी को डिजिटल चैट स्टेशन टिपस्टर ने सार्वजनिक किया था। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन होल पंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा जो फोन के टॉप के बीच में होगा।

इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC भी होगा। iQOO 10 में 12GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज भी होगी। 4700mAh की बैटरी के साथ 120W फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12 Ultra के स्पेक्स हुए लीक, जुलाई में होगा लॉन्च

इस फोन के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है। हालांकि, मालूम है कि iQOO 10 Pro को भी स्नैपड्रैगन 8+जेन 1 SoC के साथ 200W फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2T को 80W चार्जिंग और डिमेंसिटी 1300 चिपसेट के साथ इस दिन किया जाएगा लॉन्च

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo