एप्पल आईफोन 7S हो सकता है 5.8 इंच कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले से लैस: रिपोर्ट

एप्पल आईफोन 7S हो सकता है 5.8 इंच कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले से लैस: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन को आईफ़ोन 7S और आईफ़ोन 7S प्लस के नाम से जाना जा सकता है. इनके ग्लास केसिंग के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी एप्पल इनदिनों अपने फ़ोन आईफोन 7S पर काम कर रही है. अब ख़बरें हैं कि आईफोन 7S 5.8 इंच कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले से लैस हो सकता है.

आपको बता दें कि, KGI सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग ची कुओ ने जानकारी दी है कि, एप्पल अगले साल ग्लास केस से लैस एक नया आईफोन लॉन्च करेगी. इस फ़ोन में 5.8 इंच एमोलेड डिस्प्ले होने की उम्मीद है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एप्पल 2017 में पेश किए जाने वाले आईफोन मॉडल में ग्लास, प्लास्टिक और सेरेमिक केस देने पर विचार कर रही है. इस फ़ोन को आईफ़ोन 7S और आईफ़ोन 7S प्लस के नाम से जाना जा सकता है. इनके ग्लास केसिंग के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है. कुओ ने निवेशकों को लिखे एक नोट में कहा कि इसके अलावा आईफोन 7 में कर्व्ड ग्लास बॉडी के साथ कर्व्ड डिस्प्ले आने की भी खबरे हैं. अगर ऐसा होता है तो आईफोन के नए वेरिएंट वर्तमान आईफओन सीरीज से बिल्कुल अलग हो जाएंगे.

इसके साथ ही कुओ ने बताया है कि, नए आईफोन के बेजेल ज्यादा पतले होंगे और यह पूरी तरह से नए डिजाइन वाला आईफोन होगा. इस आईफोन को बड़ी डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. ये ज्यादा कॉम्पेक्ट बॉडी के साथ पेश हो सकता है. इसके अलावा 2017 में आने वाले आईफोन में वायरलेस चाईजिंग और एक अतिरिक्त बायोमेट्रिक रिकगनाइजेशन होने की भी खबरें हैं.

इसे भी देखें: सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच के 3 नए वर्जन भारत में लॉन्च

इसे भी देखें: कूलपैड नोट 3 पर मिल रहा है Rs. 500 का डिस्काउंट

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo