HTC 10 स्मार्टफ़ोन हो सकता है तीन रंगों में उपलब्ध

HTC 10 स्मार्टफ़ोन हो सकता है तीन रंगों में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

ये फ़ोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा. यह जानकारी HTC 10 के प्रमोशनल वीडियो से सामने आई है.

मोबाइल निर्माता कंपनी HTC 12 अप्रैल को अपना नया फ़ोन HTC 10 पेश करने वाली है. पिछले काफी समय में इस फ़ोन के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं. वहीँ अब इस फ़ोन के बारे में एक नई जानकारी सामने आई है जिसके अनुसार, ये फ़ोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा. यह जानकारी HTC 10 के प्रमोशनल वीडियो से सामने आई है.

आपको बता दें कि, HTC 10 का यह प्रमोशनल वीडियो निकोलो रोली ने जारी किया है. इस नए विडियो से ये भी पता चल रहा है कि कंपनी अपने इस फ़ोन को तीन रंगों में पेश कर सकती है. इस विडियो में जो फोन नज़र आ रहा है वह मेटल बॉडी से बना है. फ़ोन में पीछे की तरफ कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दिखाई दे रही है. साथ ही कैमरे के नीचे HTC का लोगो भी नज़र आ रहा है. फोन में नीचे की ओर स्पीकर और USB पोर्ट मौजूद हैं. यह फोन तीन अलग रंगों में उपलब्ध होगा जिसमें ब्लैक, ग्रे और गोल्डन रंग शामिल हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

पहले भी इस फ़ोन के बारे में कई लीक्स सामने आए हैं, इन लीक्स के अनुसार, HTC 10 स्मार्टफ़ोन में 5.15-इंच की QHD डिस्प्ले हो सकती है. साथ ही ये फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, एड्रेनो 530 GPU और 4GB की रैम से भी लैस हो सकता है. इसके अलावा इस फ़ोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और USB टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर हो सकते हैं. हाल ही में इस फ़ोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई थी जिनके अनुसार, फ़ोन में डिस्प्ले के नीचे की तरफ एक फिजिकल होम बटन और दो कैपेसिटिव बटन व मल्टी विंडो एक्सेस विकल्प होंगे.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपिरिया Z2, Z3, Z3 कॉम्पैक्ट को एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट मिलना शुरू

इसे भी देखें: कार्बन क्वात्रो L52, टाइटेनियम माक 6 स्मार्टफ़ोन लॉन्च

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo