भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है आईफ़ोन SE और ये गैजेट्स

भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है आईफ़ोन SE और ये गैजेट्स
HIGHLIGHTS

अगर आप कुछ डिस्काउंट की खोज में हैं तो आपको यहाँ मिलने वाले हैं शानदार ऑफर, एक बार देखना बनता है.

अगर अपने घर नया फोन या कोई नया गैजेट लाने की सोच रहे है और बजट में भी चाहते है तो ये बिल्कुल सही वक्त है नए गैजेट खरीदने का क्यों कि इस हफ्ते कुछ गैजेट भारी डिस्काउंट के साथ बाज़ार में उतारे जा रहे है.

तो हम आपको बताते है की कौन सी गैजेट बेस्ट डील के साथ आपकी हो सकती है.

1. नेटगियर WN3000RP – 200 INS युनिवर्सल Wi-Fi रेंज एक्सटेंडर

नेटगियर WN3000RP एक अच्छी Wi-Fi कवरेज के साथ एक अच्छा और शानदार विकल्प है. नेटगियर का वायरलेस एक्सटेंडर हर तरह के डिवाइस को सपोर्ट करता है.

इसमें दिए गए ईदरनेट पोर्ट से एक वायर्ड कनेक्शन दिया गया है जिसके जरिये आप इसे डिवाइस से कनेक्ट कर सकते है. अमेज़न पर इस हफ्ते ये Wi-Fi डिवाइस की कीमत महज 1,779 रूपए है जिसकी असल MRP 4,465 रूपए है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

2. ऑडियो टेक्निया ATH-AX1ISBK हेडफोन

बाज़ार में मौजूद कम कीमत पर ढेरों हेडफोन में से किस हेडफोन को ले ये एक बड़ा सवाल है. लेकिन ये दुविधा आपकी इस हेडफोन के जरिये दूर हो जाएगी. ऑडियो टेक्निया ATH-AX1ISBK की कीमत सिर्फ 1,549 रूपए है जिसमे 36mm ड्राइवर, एक यूनिवर्सल माइक्रोफोन, वॉल्यूम और ट्रैक कंट्रोल दिया गया है. जो की एंड्रॉयड और आईओएस दोनों स्मार्टफोन में काम करता है.

3. एप्पल आईफोन SE 16GB

जहां आईफोन 6 और 6 SS ज्यादा कीमत पर बिक रहे हैं. वही आईफोन SE एप्पल आईफोन लवर्स के लिए एक अच्छा आप्शन साबित हो सकता है. इसका डिजाइन आईफोन 5S की तरह लेकिन फीचर लगभग आईफोन 6 जैसे हैं. इसमें 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा और एप्पल का A9 प्रोसेसर है. 2GB रैम है. पेटीएम आईफोन SE पर 3000 रूपए के कैशबैक ऑफर दे रहा है. इसमें आप कूपन कोड के जरिये कैशबैक पा सकते है.

4. LG 49-इंच स्मार्ट 4K LED टीवी

LG का  49-इंच का स्मार्ट 4K LED टीवी अब काफी कम कीमत पे मिल रही है. इसे आप पेटीएम के जरिये 86,4000 की कीमत में खरीद सकते है और साथ ही इसमें आप कूपन कोड के जरिये अपने पेटीएम वालेट पे 9,999 रूपए का कैशबैक भी पा सकते है. बाज़ार में इसकी कीमत 100,000 रुपये से ऊपर की है. यह वीबोस 2.0 से लैस है जबकि डुअल मेटल डिजाइन के साथ यह अल्ट्रा स्लिम के साथ मिलता है.

5. एचपी 15 इंच लैपटॉप V5D75PA

एचपी के 15 इंच के लैपटॉप पर फ्लिप्कार्ट पर 1000 रूपए का डिस्काउंट और एक साल की अतिरिक्त एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन वारंटी के साथ दी जा रही है. इसके अलावाडेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिये ऑनलाइन पेमेंट करने पर 2000 रूपए की एक्स्ट्रा छूट के साथ31,330 रूपए में मिलेगी. इसमें इंटेल कोर i5 के साथ 4 जेनरेशन और 4GB रैम दिया गया है. लैपटॉप 1TB हार्ड ड्राइव के साथ आता है और फ्री डीओएस पर चलता है.

6. कैनन EOS 1300D

कैनन EOS 1300D पेटीएम पर 22,499रूपए पर मिल रही है. इसमें आप कैशबैक ऑफर भी प् सकते है. कैनन EOS 1300D में 18मेगापिक्सेल सेंसर और DIGIC 4+ इमेज प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही इसमें Wi-Fi और NFC कनेक्टिविटी भी दी गई है जिससे आप फोटोज को आसानी से शेयर कर सकते है.

इसे भी देखें: Docoss X1 महज़ Rs. 888 में एक लुभावना ऑफर है, लेकिन फ्रीडम 251 ने हमें सिखाया है किसी पर भी भरोसा न करें

इसे भी देखें: इंस्टाग्राम, फेसबुक और फेसबुक मैसेंजर ऐप्स अब विंडोज 10 पर उपलब्ध

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo