Jio Plus हुआ लॉन्च, इन प्लांस के साथ मिल रहा है फ्री ट्रायल ऑफर और Netflix

Jio Plus हुआ लॉन्च, इन प्लांस के साथ मिल रहा है फ्री ट्रायल ऑफर और Netflix
HIGHLIGHTS

नए Jio Plus प्लांस 22 मार्च से उपलब्ध होंगे

यहां सभी नए Jio पोस्टपेड प्लान की जानकारी दी गई है

399 रुपये के प्लान के लिए देना होगा 500 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट

Reliance Jio ने अपने Jio Plus प्लान के तहत नए फैमिली पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। यह एक पोस्टपेड प्लान के साथ फ्री नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन दे रहा है। कुछ प्लांस में अनलिमिटेड वॉयस, SMS और अन्य लाभ भी शामिल हैं। टेलीकॉम कंपनी आपको प्लान का टेस्ट करने देने के लिए आपके परिवार के किन्हीं चार सदस्यों को एक महीने का फ्री टेस्ट भी दे रही है। नए Jio Plus प्लांस 22 मार्च से उपलब्ध होंगे। यहां सभी नए Jio पोस्टपेड प्लान की जानकारी दी गई है। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

Jio Plus Postpaid Family Plans

399 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, SMS और 75GB डेटा का लाभ मिलता है। इसमें 500 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट भी शामी है। 699 रुपये के प्लान में फ्री Netflix और Amazon Prime मिलता है। इसके अलावा, यूजर्स 100GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक एक प्लान में 3 मेम्बर्स को जोड़ सकते हैं। दूसरे प्लान के लिए 875 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट रखा गया है। 

Jio Plus Postpaid Individual Plans

Jio के 299 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 30GB डेटा, अनलिमिटेड SMS बेनेफिट शामी हैं। इसके लिए 375 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा। इस पैक में कोई फ्री ट्रायल शामिल नहीं है। बात करें 599 रुपये वाले प्लान की तो इसमें अनलिमिटेड कॉल, डेटा और SMS का लाभ शामिल है। यह एक महीने के फ्री ट्रायल के साथ उपलब्ध है। इस प्लान कि 750 रुपये फ्री डिपॉजिट देना होगा। 

Jio Plus postpaid

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

नोट: सिक्योरिटी डिपॉजिट को JioFiber यूजर्स, कॉर्पोरेट एम्प्लोयीज, मौजूदा नॉन-जियो पोस्टपेड यूजर्स, क्रेडिट कार्ड ग्राहकों और अच्छे क्रेडिट कार्ड स्कोर्स वाले ग्राहकों के लिए माफ कर दिया गया है। 

How to buy new Jio Postpaid Family Plans?

यूजर्स को 70000 70000 पर मिस कॉल देना होगा और व्हाट्सऐप पर मैसेज प्राप्त होगा। इसके बाद ग्राहकों को सिक्योरिटी डिपॉजिट वैवर के लिए ऑप्शन दिए जाएंगे। यूजर्स पोस्टपेड सिम के लिए फ्री होम डिलीवरी भी बुक कर सकते हैं। होम डिलीवरी के दौरान ग्राहक तीन और फैमिली सिम खरीद सकते हैं। हर एक सिम को एक्टिवेट करने के लिए 99 रुपये देने होंगे। मास्टर सिम (मुख्य सिम) एक्टिवेट होने के बाद अन्य तीनों सिम को MyJio ऐप पर जाकर लिंक करना होगा। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

How can Prepaid Jio users upgrade?

अगर आप Jio Prepaid यूजर हैं तो आप बिना सिम बदले फ्री ट्रायल का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको MyJio ऐप पर जाकर प्रीपेड टू पॉस्टपेड ऑप्शन को चुनना होगा और OTP वेरीफिकेशन पूरा करना होगा। इसके बाद आप फ्री-ट्रायल प्लान चुन सकते हैं। यहां ऐप आपसे सिक्योरिटी डिपॉजिट के लिए पेमेंट करने के लिए कहेगा। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo