OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को मार्च में किया जा सकता है लॉन्च

भारत में वनप्लस की वेबसाइट पर नजर आया OnePlus Nord CE 3 Lite

स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित है Nord CE 3 Lite 5G

OnePlus जल्द ही भारत में OnePlus Nord CE 3 Lite 5G लॉन्च कर सकता है क्योंकि मिड-रेंज स्मार्टफोन को अब कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड देखा गया है। टिपस्टर मुकुल शर्मा ने एक ट्वीट के जरिए इस डेवलपमेंट की ओर इशारा किया है। इससे OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के भारत में मार्च 2023 में लॉन्च होने की बात और पक्की होती है। डिवाइस भारत में OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की जगह ले सकता है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

OnePlus ने हाल ही में चीनी बाजार के लिए आगामी OnePlus Nord 3 को टीज़ किया था, जिसका नाम वहां OnePlus Ace 2V रखा गया है।

oneplus nord ce 3 5g launch date

OnePlus Nord CE 3 5G के अनुमानित स्पेक्स 

Nord CE 3 5G स्पेक्स और हाई क्वालिटी वाले डिजिटल रेंडर पहले सामने आए थे। OnePlus Nord CE 3 5G 120Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आ सकता है। पैनल को 2400 X 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन दिया जा सकता है और एचडीआर 10 और एचएलजी को सपोर्ट कर सकता है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट और एड्रेनो 619 जीपीयू के साथ आ सकता है। इस CPU को 8GB LPDDR4x RAM और 256GB तक हाई स्पीड स्टोरेज के साथ पेयर कियाई जाएगा। उम्मीद है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13-आधारित OxygenOS कस्टम स्किन पर चलेगा। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। कैमरा सिस्टम में 108MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP के कुछ लेंस शामिल हो सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। OnePlus Nord CE 3 5G में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलने की संभावना है। पहले सामने आए एक लीक में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलने की जानकारी मिली थी। 

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo