500 रुपये के अंदर आने वाले सबसे तगड़े Reliance Jio Recharge Plans!

500 रुपये के अंदर आने वाले सबसे तगड़े Reliance Jio Recharge Plans!
HIGHLIGHTS

119 रुपये से शुरू होती है इन प्लांस की कीमत

20 दिन की वैधता के साथ आता है 149 रुपये वाला प्लान

देखें जियो के तगड़े प्लांस की लिस्ट देखें

जियो अपने ग्राहकों के लिए ढेरों रिचार्ज प्लान ऑफर करता है लेकिन अगर आपका बजट 500 रुपये के अंडर है तो फिर आपको इनमें से कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान चुन सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर 500 रुपये की कीमत में Jio आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा और free SMS के अलावा टॉकटाइम आदि ऑफर करता है या नहीं। यहाँ हम Jio के कुछ प्लांस को आपने सामने रखने वाले हैं, अगर आप Jio का इस्तेमाल करते हैं तो आप अपने लिए एक सही प्लान का चुनाव कर सकते हैं। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

Jio का 119 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान में आपको 1.5GB डेली डेटा जियो की ओर से दिया जा रहा है, इतना ही नहीं, अगर आप इस प्लान को लेते हैं। तो आपको अन्य कई लाभ मिलेंगे। 

यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है, इतना ही नहीं इसमें आपको 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, साथ ही इस प्लान में आपको 300 SMS भी जियो ऐप्स के साथ मिलते हैं। 

Jio का 149 रुपये वाला प्लान 

अगर Jio के इस प्लान की चर्चा की जाए तो इसे कंपनी की ओर से 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया है। 

इसके अलावा इस प्लान में आपको 1GB डेली डेटा मिलता है, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इस प्लान में आपक 100 SMS भी डेली मिलते हैं, साथ ही आपको जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

jio prepaid plan

Jio का 179 रुपये वाला प्लान 

यह प्लान 1GB डेली डेटा के साथ आता है, इतना ही नहीं इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी डेली मिलते हैं। प्लान में आपको Jio Apps का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

Jio का 199 रुपये वाला प्लान 

जियो के इस प्लान में आपको 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही 1.5GB डेली डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS डेली भी मिलते हैं। प्लान में Jio Apps का एक्सेस भी शामिल है। 

Jio का 209 रुपये वाला प्लान

Jio के इस प्लान में आपको 1GB डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है, साथ ही आपको 100 SMS डेली के साथ 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

jio plan under rs 500

Jio का 239 रुपये वाला प्लान 

अगर Jio के इस प्लान की चर्चा की जाए तो आपको इस प्लान में 1.5GB डेली डेटा मिलता है, प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है। 

इसके अलावा इस प्लान में आपको 100 SMS प्रतिदिन के साथ ही Jio Apps का फ्री एक्सेस मिलता है, यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। 

Jio का 249 रुपये वाला प्लान 

अगर Jio के इस प्लान के बेनेफिट देखें जाएँ तो आपको बता देते है कि यह प्लान Jio Welcome Offer के तहत आता है। इस प्लान में 2GB डेली डेटा मिलता है। 

इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और Jio Apps का फ्री एक्सेस भी मिलता है, प्लान की वैलिडिटी 23 दिन की है। 

Jio का 259 रुपये वाला प्लान 

यह प्लान एक महीने/ कैलेंडर मंथ की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में डेली 1.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। 

प्लान 100 SMS प्रतिदिन के हिसाब से आपको बेहद ज्यादा मैसेज प्रदान करता है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको Jio Welcome Offer लाभ भी मिलते हैं। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

jio plan under rs 500

296 रुपये वाला Jio Plan

इस प्लान को पिछले साल Jio Freedom Plans के तहत लॉन्च किया गया था, यह प्लान आपको 25GB डेटा ऑफर करता है। 

इसके अलावा इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलता है, प्लान में 100 SMS भी प्रतिदिन मिलते हैं। प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

Jio का 299 रुपये वाला प्लान 

Jio का यह प्लान एक बढ़िया प्लान है। इस प्लान में आपको 2GB डेली डेटा मिलता है, इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। 

यह प्लान 100 SMS डेली के हिसाब से आपको SMS भी प्रदान करता है। इतना ही नहीं आपको इस प्लान में Jio Apps का एक्सेस भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। 

Jio का 349 रुपये वाला प्लान 

Jio के इस प्लान में यूजर्स को 2.5GB डेली डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही डेली 100 SMS भी मिलते हैं। 

इस Jio Plan में आपको Jio Apps के फ्री एक्सेस के साथ ही 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Jio का 419 रुपये वाला प्लान 

अगर इस प्लान की चर्चा की जाए तो इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको डेली 3GB डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी शामिल है। 

इसके अलावा इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है, हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी पिछले प्लान से कम यानि मात्र 28 दिन की है। 

Jio का 479 रुपये वाला प्लान 

इस श्रेणी के आखिरी प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको 1.5GB डेली डेटा मिलता है। 

इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 डेली SMS के अलावा Jio Apps का फ्री एक्सेस मिलता है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo