POCO जल्द ला रहा ये धांसू फोन, लॉन्च टाइमलाइन के साथ जानें टॉप 5 फीचर्स, कीमत बना देगी दीवाना

POCO जल्द ला रहा ये धांसू फोन, लॉन्च टाइमलाइन के साथ जानें टॉप 5 फीचर्स, कीमत बना देगी दीवाना
HIGHLIGHTS

Poco X5 GT में एक 6.5-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है

स्मार्टफोन ₹25,000 से ₹35,000 के प्राइस रेंज के बीच लॉन्च हो सकता है

यह मिड-रेंज फोन एक 5000mAh की बैटरी पैक कर सकता है

Poco ने हाल ही में Poco X5 सीरीज लॉन्च की थी जिसमें Poco X5 5G और Poco X5 Pro 5G शामिल थे लेकिन अफवाहें बता रही हैं कि पोको X5 सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है जो कि Poco X5 GT होगा। 

हाल ही में Poco X5 GT को BIS (ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन डेटाबेस) पर देखा गया था। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

अब, एक जाने-माने टिप्सटर योगेश बराड़ ने Poco X5 GT के स्पेसिफिकेशंस, लॉन्च टाइमलाइन और प्राइस रेंज से संबंधित लीक्स ट्वीट किए हैं। यहाँ Poco X5 GT के टॉप 5 अनुमानित फीचर्स दिए गए हैं। 

POCO X5 GT DISPLAY

Poco X5 GT में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक 6.5-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। 

POCO X5 GT PERFORMANCE

कहा जा रहा है कि Poco X5 GT स्नैप्ड्रैगन 7 जेन 2 चिपसेट के साथ आ सकता है जिसे 8जीबी और 12जीबी रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। Poco X5 GT दो स्टोरेज वेरिएंट्स में आ सकता है जो 128जीबी और 256जीबी हैं। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की संभावना है। 

POCO X5 GT CAMERA AND SENSOR

कहा गया है कि Poco X5 GT एक ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ रोल आउट हो सकता है जो 50-मेगापिक्सल (OIS) प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल डेप्थ/मैक्रो सेंसर को होल्ड करेगा। यह मिड-रेंजर 16-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर और एक IR सेंसर के साथ आने की भी उम्मीद है। 
 

Poco X series

Poco X4 GT image used for representational purpose

 

POCO X5 GT BATTERY

यह मिड-रेंज स्मार्टफोन 67-वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करने वाली एक 5000mAh की बैटरी को पैक कर सकता है। 

POCO X5 GT LAUNCH AND PRICE

टिप्सटर ने पोस्ट किया है कि कंपनी इस नए Poco X5 GT को अप्रैल में लॉन्च करेगी और यह ₹25,000 से ₹35,000 के प्राइस रेंज के बीच लॉन्च होगा। 

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo