Upcoming Phones: इस महीने लॉन्च होने के लिए तैयार हैं ये शानदार फोंस, देखें पूरी लिस्ट

Upcoming Phones: इस महीने लॉन्च होने के लिए तैयार हैं ये शानदार फोंस, देखें पूरी लिस्ट
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में 4 अप्रैल को लॉन्च होने के लिए तैयार है

Poco F5 में 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले हो सकती है

ROG Phone 7 भारत में और ग्लोबली 13 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है

भारतीय स्मार्टफोन बाजार नया स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए कई अलग-अलग तरह के ऑप्शंस लेकर आता है। अब हम अप्रैल 2023 में एंट्री कर चुके हैं और ब्रांड्स ने अलग-अलग बजट सेगमेंट्स में कई अपकमिंग फोंस लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इसलिए, अगर आप एक मिड-रेंज स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपको अप्रैल 2023 में आने वाले ज़्यादातर अपकमिंग फोंस में लेटेस्ट और शानदार तकनीक मिल सकती है। आइए देखें अप्रैल में लॉन्च होने वाले बेस्ट अपकमिंग फोंस की लिस्ट…  

इसे भी देखें: Narzo N55 इस दिन ले सकता है भारत में एंट्री, देखें कितने वेरिएंट में पेश किया जाएगा नया गेमिंग फोन

OnePlus Nord CE 3 Lite – April 4

OnePlus Nord CE 3 Lite

OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में 4 अप्रैल को लॉन्च होने के लिए तैयार है। Nord CE 3 Lite की कीमत वनप्लस के सबसे किफायती फोन के तौर र Rs 25,000 के अंदर रखे जाने की उम्मीद है। Nord CE 3 Lite में 120Hz 6.7-इंच LCD स्क्रीन होने की संभावना है और यह स्नैप्ड्रैगन 695 चिपसेट से लैस हो सकता है। 

Poco F5 – April 6

Poco F5

Poco F5 6 अप्रैल को लॉन्च होने की उम्मीद है और यह भारत में लेटेस्ट स्नैप्ड्रैगन 7+ जेन 2 चिप के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन हो सकता है। Poco F5 में 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले हो सकती है। इसके अलावा, फोन के बैक पर 50MP कैमरा के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। 

इसे भी देखें: Tecno Phantom V Fold का प्रोडक्शन शुरू: 12 अप्रैल से अर्ली एक्सेस सेल में आएगा लिमिटेड स्टॉक

Asus ROG Phone 7 – April 13

Asus ROG Phone 7

ROG Phone 7 भारत में और ग्लोबली 13 अप्रैल को लॉन्च होने के लिए तैयार है। इसमें स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है और 16GB तक रैम और 512GB स्टोरेज ऑप्शंस मिल सकते हैं। स्मार्टफोन 165Hz AMOLED डिस्प्ले और 6,000mAh बैटरी के साथ आने के लिए तैयार है। 

Samsung Galaxy M54 5G

Samsung Galaxy M54 5G

Samsung Galaxy M54 5G भारत में अप्रैल में लॉन्च हो सकता है। Galaxy M54 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले मिल सकती है और यह एक्सिनोस 1380 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। फोन के ट्रिपल कैमरा सेटअप में 108MP कैमरा मिल सकता है और इसकी 6,000mAh की बैटरी 25W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। इसकी लॉन्च डेट का खुलासा होना अभी बाकी है। 

इसे भी देखें: Realme Narzo N55 को लेकर सामने आई बड़ी बड़ी जानकारी, ये फीचर खुश कर देंगे आपका दिल

Vivo X90 series

Vivo X90 Series

Vivo X90 series भारत में जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि वीवो भारत में X90, X90 Pro और X90 Pro+ तीनों फोंस को लॉन्च करेगा या नहीं। X90 और X90 Pro मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 चिपसेट से लैस है जबकि X90 Pro Plus स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस है। वीवो द्वारा अभी तक भारत में X90 series की लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo