क्या Poco F5 अगले हफ्ते नहीं होगा लॉन्च? आखिर क्या है पीछे का कारण

क्या Poco F5 अगले हफ्ते नहीं होगा लॉन्च? आखिर क्या है पीछे का कारण
HIGHLIGHTS

Poco F5 का सॉफ्टवेयर अभी-अभी तैयार हुआ है, इसलिए स्मार्टफोन शायद अगले हफ्ते लॉन्च नहीं किया जाएगा

हम उम्मीद करते हैं कि पोको आने वाले हफ्ते के आखिर में लॉन्च डेट का आधिकारिक तौर पर खुलासा कर देगा

Poco F5 क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 7 प्लस जेन 2 चिपसेट के साथ आएगा

Redmi Note 12 Turbo चीन में लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह स्मार्टफोन ग्लोबल बाज़ारों में Poco F5 के तौर पर लॉन्च होने की उम्मीद है। 

कुछ दिन पहले बताया गया था कि F5 6 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। जबकि हम बताई गई तारीख से लगभग एक हफ्ते दूर हैं, ऐसे में इस हैंडसेट का फर्मवेयर हाल ही में लाइव हो चुका है। 

इसे भी देखें: Vivo T2 सीरीज का भारतीय लॉन्च है नजदीक, दो फोंस लेंगे एंट्री

सॉफ्टवेयर को लेकर सामने आई ये जानकारी

Xiaomiui के मुताबिक, Poco F5 अलग-अगल बाज़ारों के लिए चार MIUI बिल्ड्स के साथ आएगा। इन एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 बिल्ड्स को इंडिया, ग्लोबल, EU और रशिया का लेबल दिया गया है। इस तरह, डिवाइस इन बाज़ारों में उपलब्ध होना चाहिए। 

Poco F5

Poco F5 का सॉफ्टवेयर अभी-अभी तैयार हुआ है, इसलिए स्मार्टफोन को शायद अगले हफ्ते लॉन्च नहीं किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, हमें अभी तक रिटेलर्स और अन्य सूत्रों से डिवाइस के किसी भी आधिकारिक रेंडर भी नहीं मिले हैं, जो कि कुछ दिन पहले ही हो जाना चाहिए था।

ये सभी बिंदू Poco F5 की लॉन्च डेट आगे बढ़ने का संकेत देते हैं। हालांकि, जब तक ब्रांड तारीख की पुष्टि नहीं करता है, हम इस बारे में कुछ भी निश्चित तौर पर नहीं कह सकते। अगर हैंडसेट असल में अगले हफ्ते लॉन्च हुआ, तो हम उम्मीद करते हैं कि पोको आने वाले हफ्ते के आखिर में लॉन्च डेट का आधिकारिक तौर पर खुलासा कर देगा। 

इसे भी देखें: 29 मार्च को लॉन्च होने जा रहा OnePlus 11 Jupiter Rock Edition, पहले ही जान लें 2 यूनिक डिज़ाइन फीचर्स

जहां तक फोन के फीचर्स की बात है, Poco F5 क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 7 प्लस जेन 2 चिपसेट, 6.67-इंच की 120Hz OLED डिस्प्ले, OIS सपोर्ट के साथ 64MP का मेन कैमरा, 5,000mAh बैटरी और 67W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo