Vivo T2 सीरीज का भारतीय लॉन्च है नजदीक, दो फोंस लेंगे एंट्री

Vivo T2 सीरीज का भारतीय लॉन्च है नजदीक, दो फोंस लेंगे एंट्री
HIGHLIGHTS

Vivo T2 series को जल्द ही देश में लाया जाएगा

Vivo T2 सीरीज इस बार iQOO Z7 सीरीज से अलग होगा

इन फोंस को Vivo T2 और Vivo T2x नाम दिए जाने की उम्मीद है

पिछले साल Vivo ने भारत में अपनी Vivo T1 series को पेश किया था। सीरीज में तीन मॉडल Vivo T1, Vivo T1 44W, और Vivo T1x आते हैं। ये तीन स्मार्टफोंस iQOO Z6 के रीब्रांडेड हैं। ये iQOO Z6, iQOO Z6 44W, और iQOO Z6x नाम से आते हैं। 

अब iQOO Z7 को भारत में लॉन्च किया जा चुका है। एक रिपोर्ट से पता चलता है कि Vivo T2 series को जल्द ही देश में लाया जाएगा। हालांकि, Vivo T2 सीरीज इस बार iQOO Z7 सीरीज से अलग होगा। 

इसे भी देखें: OPPO Reno 10 Series के स्कीमैटिक्स से लीक हुआ डिजाइन, मई में लॉन्च हो सकती है सीरीज

PriceBaba की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo T2 सीरीज को मिड अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। पब्लिकेशन से पता चलता है कि दोनों डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन और मीडियाटेक डायमेंसिटी चिपसेट के साथ आएंगे। 

vivo t1 pro

अभी इन फोंस के असल नाम का पता नहीं चला है लेकिन इन्हें Vivo T2 और Vivo T2x नाम दिए जाने की उम्मीद है। दोनों फोंस की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी। 

दोनों हैंडसेट गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग पर देखा गया था। दोनों फोंस FHD+ डिस्प्ले से लैस होंगे और एंड्रॉइड 13 के साथ आएंगे। 

इसे भी देखें: 4 अप्रैल को आ रहा है 2023 का सबसे किफ़ायती वनप्लस 5जी फोन, फीचर्स और कीमत लीक

Vivo T2 (V2222) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC से लैस होगा जबकि Vivo T2x मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट के साथ आएगा। बाद वाला मॉडल अधिक किफायती हो सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo