Realme Narzo N55 को लेकर सामने आई बड़ी बड़ी जानकारी, ये फीचर खुश कर देंगे आपका दिल

Realme Narzo N55 को लेकर सामने आई बड़ी बड़ी जानकारी, ये फीचर खुश कर देंगे आपका दिल
HIGHLIGHTS

Realme के नए नवेले फोन यानि Realme Narzo N55 को 12 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है।

इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसे लेकर बहुत सी जानकारी सामने आई है।

इस बार फोन की इमेज लीक हुई हैं, जो इस फोन के डिजाइन से पर्दा उठा रही हैं।

हम देख ही रहे हैं कि Realme की ओर से भारत में एक नई ही सीरीज को Realme Narzo N Series के तौर पर लॉन्च किए जाने की शुरुआत हो चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि इस सीरीज की शुरुआत Realme Narzo N55 से होने वाली है। हालांकि इस डिवाइस को लॉन्च होने में अभी कुछ समय है लेकिन इसे लेकर कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। जैसे फोन के कलर वैरिएन्ट पहले ही सामने आ चुके हैं, इसके अलावा फोन के मेमोरी/स्टॉरिज से भी पर्दा उठ चुका है। हालांकि अब जानकारी मिल रही है कि Realme के इस नए नवेले फोन को 12 अप्रैल 2023 को लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि यह आधिकारिक लॉन्च नहीं है। 

इसे भी देखें: Apple iPhone 14 खरीदें अब तक की सबसे सस्ती कीमत में, इस जगह मची है लूट

जो लीक इस फोन को लेकर बाजार में चल रहे हैं वो तो सही है, लेकिन अब इस फोन को लेकर एक नया लीक भी सामने आ रहा है। इस नए लीक में फोन की कुछ फोटो सामने आई हैं, जो इसके डिजाइन के बारे में कुछ जानकारी दे रहे हैं। 

realme narzo n55

Realme Narzo N55 की लीक इमेज 

आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि यह लीक इमेज जाने माने टिप्स्टर Mukul Sharma की ओर से सामने आई है। इस इमेज की अगर बात करें तो यह फोन के डिजाइन को दिखा रही है, इस लीक इमेज से पता चलता है कि फोन को एक फ्लैट डिजाइन में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा आपको इसमे एक 3.5mm का हेडफोन जैक और एक Type C Port भी मिलने वाला है। हालांकि आप फोन के स्पीकर्स को भी यहाँ इन दोनों ही पॉर्ट्स के बगल में ही देख सकते हैं।

इसे भी देखें: Amazon Smartphone EMI Carnival Sale: इन तीन फोन्स पर बेस्ट डील

फोन के डिजाइन और इन फीचर को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन एक बजट फोन हो सकता है। 

Realme Narzo N55 को लेकर अभी ये सब आया है सामने 

अगर हम कलर ऑप्शन्स की बात करें तो आपको बात देते है कि इस फोन को प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा, फोन को 4GB, 6GB, 8GB रैम ऑप्शन के साथ 64GB और 128GB स्टॉरिज ऑप्शन भी मिलने वाले हैं। हालांकि अभी इसके लॉन्च में कुछ देरी है तो आपको बता देते है कि आने वाले समय में फोन को लेकर और भी बहुत सी जानकारी सामने आने वाली है। 

इसे भी देखें: नए लॉन्च हुए Redmi Note 12 4G को कितनी टक्कर दे पा रहे हैं ये दो 5G फोंस, देखें अंतर

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo