Apple iPhone 14 खरीदें अब तक की सबसे सस्ती कीमत में, इस जगह मची है लूट

Apple iPhone 14 खरीदें अब तक की सबसे सस्ती कीमत में, इस जगह मची है लूट
HIGHLIGHTS

iPhone 14 Flipkart पर इस समय बेहद ही कम दाम में मिल रहा है।

iPhone 14 पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर इसकी कीमत को iPhone 13 के आसपास ही ले आते हैं।

लॉन्च के बाद से iPhone 14 इस समय सबसे सस्ता मिल रहा है।

Apple के Flagship Phone यानि Apple iphone 14 को इस समय Flipkart पर बेहद ही शानदार डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इस फोन के लॉन्च के बाद से यह अब तक की सबसे कम कीमत पर सेल किया जा रहा है। हालांकि ऐसा भी कहा जा सकता है कि iPhone 14 पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर के बाद इसकी कीमत लगभग iPhone 13 के समान ही हो जा रही है। इन दोनों ही मॉडल के बीच इस नए डिस्काउंट के बाद मात्र 3000 रुपये का ही अंतर रह जाता है। इसी कारण यह डील एक बेहतरीन डील का रूप ले लेती है। आप iPhone 14 को इस समय Flipkart पर बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। Flipkart की ओर से इस समय iPhone 14 पर लगभग 15000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते हैं iPhone 14 पर मिल रहे फुल ऑफर के बारे में…

इसे भी देखें: Samsung Galaxy S24 खास स्पेक्स में शामिल होगी 144Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले

iPhone 14 पर Flipkart दे रहा सबसे खतरनाक डिस्काउंट और ऑफर 

Flipkart पर इस समय iPhone 14 की असल कीमत 79,999 रुपये से घटकर इसकी कीमत 68,999 रुपये तक कम नजर आ रही है। इसका मतलब है कि फोन पर आपको लगभग 11,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद इस फोन की कीमत कम हो गई है। 

iPhone 14 पर मिल रहा तगड़ा बैंक ऑफर 

इसके अलावा अगर आप iPhone 14 को HDFC Bank Credit Card के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको लगभग 4000 रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके बाद इसकी कीमत 64,999 रुपये रह जाती है। यहाँ आपको एक बाद याद रखने वाली है कि iPhone 14 Product Red Model पर ही आपको यह ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप अन्य कलर मॉडल लेते हैं तो उनकी कीमत कुछ और हो सकती है। इतना ही नहीं, आपको यह भी बता देते हैं कि यह ऑफर फोन के 128GB मॉडल पर लागू होता है। 

इसे भी देखें: Asus ROG Phone 7 की लाइव इमेज हुई लीक, 13 अप्रैल को एंट्री लेगा नया गेमिंग फोन

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन और फीचर 

इस फोन में आपको एक 6.1-इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा फोन में आपको Apple A15 Bionic प्रोसेसर भी मिलता है, फोन को आप 128GB, 256GB और 512GB स्टॉरिज मॉडल में खरीद सकते हैं। iPhone 14 में आपको 12MP का प्राइमेरी कैमरा मिलता है, इसके अलावा एक अन्य 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी फोन में मौजूद है। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy A34 5G पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, ये प्लेटफॉर्म लाया है धांसू एक्सचेंज डील

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo