Asus ROG Phone 7 की लाइव इमेज हुई लीक, 13 अप्रैल को एंट्री लेगा नया गेमिंग फोन

Asus ROG Phone 7 की लाइव इमेज हुई लीक, 13 अप्रैल को एंट्री लेगा नया गेमिंग फोन
HIGHLIGHTS

ROG Phone 7 की लाइव इमेज लीक हुई हैं

ROG Phone 7 को पिछले ROG Phone 6 की तरह डिजाइन दिया जाएगा

ROG Phone 7 फोन का रियर पैनल व्हाइट होगा

अपकमिंग Asus ROG Phone 7 की स्पेसफिकेशन्स लीक हुई हैं। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट से लैस होगा और इसे परफॉरमेंस-ओरिएंटेड कटिंग-एज हार्डवेयर के साथ लाया जाएगा जो ऑइसे गेमिंग फ्लैगशिप बनाएगा। 

टिप्स्टर SnoopyTech नई लीक के मुताबिक, ROG Phone 7 की लाइव इमेज लीक हुई हैं। लीक हुई इमेज के मुताबिक, अपकमिंग ROG Phone 7 को पिछले ROG Phone 6 की तरह डिजाइन दिया जाएगा। फोन का रियर पैनल व्हाइट होगा और इसे ग्राफिक्स और डॉट-मैट्रिक्स लाइटिंग के लिए कटआउट दिया जाएगा। डिवाइस के फ्रन्ट पर थोड़े मोटे बेज़ेलस मिलेंगे और फ्रन्ट कैमरा को टॉप बेज़ेल के राइट साइड पर रखा जाएगा। 

rog phone 7

इसे भी देखें: Realme Narzo N55 का भारतीय लॉन्च होगा इस दिन, मिलेंगे कई वेरिएंट

टॉप और बॉटम बेज़ेलस पर ड्यूल स्पीकर को रखा जाएगा और डिवाइस में USB टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा। पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर्स को फोन के दाईं ओर रखा जाएगा।  

Asus ROG Phone 7 रुमर्ड स्पेक्स 

अपकमिंग ASUS ROG Phone 7 में 6.78 इंच की E4 AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसे 165Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD+ रेज़ोल्यूशन दिया जाएगा। डिवाइस में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट स्कैनर मिलेगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen2 प्रोसेसर, LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टॉरिज मिलेगा। डिवाइस को गीकबेंच पर 16GB रैम के साथ पेयर किया गया है। 

इसे भी देखें: Motorola Edge 40 की प्रेस इमेज और कीमत हुई लीक, देखें हर एक डीटेल

डिवाइस एंड्रॉइड 13 OS और ROG UI पर काम करेगा। वनीला मॉडल में 32 मेगापिक्सल का फ्रन्ट कैमरा मिलेगा। फोन के बैक पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। ROG Phone 7 में 6000mAh की बैटरी और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। डिवाइस IP54-रेटेड वॉटरप्रुफ और डस्टप्रुफ चेसिस के साथ आएगा और इसका वज़न 240 ग्राम है। 

अफवाहों के मुताबिक, ROG Phone 7 का बेस मॉडल $580 की कीमत में आएगा और इसे चीन, US, और भारत में 13 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। लीक हुई इमेज से पता चलता है कि डिवाइस को पिछले मॉडल की तरह समान डिजाइन दिया जाएगा और इसे व्हाइट कलर का रियर पैनल और डॉट-मैट्रिक्स लाइटिंग कटआउट दिया जाएगा। फोन को ड्यूल स्पीकर, USB टाइप-C पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक के साथ लाया जाएगा। फोन के दाईं ओर पॉवर और वॉल्यूम बटन दिए जाएंगे। 

इसे भी देखें: Galaxy F14 5G की पहली सेल आज हो रही है शुरू, देखें बैंक ऑफर और टॉप फीचर्स यहां

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo