Motorola Edge 40 की प्रेस इमेज और कीमत हुई लीक, देखें हर एक डीटेल

Motorola Edge 40 की प्रेस इमेज और कीमत हुई लीक, देखें हर एक डीटेल
HIGHLIGHTS

कंपनी Moto Edge 40 series को ग्लोबली लॉन्च करने की तैयारी कर रही है

वनीला Moto Edge 40 की कीमत भी सामने आई है

अपकमिंग Motorola Edge 40 के रेन्डर सामने आए हैं

Motorola ने हाल ही में इंटरनेशनल मार्केट में किफायती स्मार्टफोन को लॉन्च किया है लेकिन अभी तक कंपनी ने कोई फ्लैगशिप फोन नहीं उतारा है। हालांकि, अब कंपनी Moto Edge 40 series को ग्लोबली लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। नई रिपोर्ट के मुताबिक, फोन की प्रेस इमेज सामने आई है और साथ ही वनीला Moto Edge 40 की कीमत भी सामने आई है जिसे Moto Edge 40 Pro के साथ पेश किया जाएगा।

इसे भी देखें: Galaxy F14 5G की पहली सेल आज हो रही है शुरू, देखें बैंक ऑफर और टॉप फीचर्स यहां

The Tech Outlook और OnLeaks की साझेदारी से अपकमिंग Motorola Edge 40 के रेन्डर सामने आए हैं। इसमें कर्व बैक और स्क्वायर-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। कैमरा मॉड्यूल में दो सेन्सर आते हैं जिसमें एक रिंग दूसरे के मुकाबले बड़ा होगा। फोन की डिस्प्ले कर्व डिजाइन के साथ आएगा और इसमें छोटा वॉटरड्रॉप नौच के साथ आएगा। 

Moto Edge 40

इसके अलावा, पब्लिकेशन का दावा है कि Motorola Edge 40 के 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज वेरिएंट की कीमत $650 होगी। यह कीमत यूरोप के लिए हो सकती है। एशियाई बाजारों में इसकी कीमत कुछ कम हो सकती है। यूरोप में हाई-एंड वेरिएंट Edge 40 Pro की कीमत $975 से शुरू होगी।   

इसके अलावा, रिपोर्ट से Motorola Edge 40 के स्पेक्स का भी पता चला है। डिवाइस में 6.55 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जो फुल HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आएगा और इसकी रिफ्रेश रेट 144Hz होगी। फोन में डायमेंसिटी 8020 चिपसेट मिलेगा जिसे 8GB रैम और 128GB/256GB स्टॉरिज के साथ पेयर किया गया है। फोन में 4,400mAh की बैटरी मिलेगी जिसे 68W TurboPower चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। 

इसे भी देखें: WWDC 2023: वर्ल्ड वाइड डेवलपर कॉन्फ्रेंस में एप्पल कर सकता है ये चार महत्वपूर्ण घोषणाएँ

जहां तक कैमरा की बात है, फोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा (OIS के साथ) और एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन में एंड्रॉइड 13 और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट स्कैनर मिलेगा।  

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo