13 अप्रैल को इन देशों में लॉन्च होगा ASUS ROG Phone 7, कुछ ऐसे होंगे लेटेस्ट गेमिंग फोन के स्पेक्स

13 अप्रैल को इन देशों में लॉन्च होगा ASUS ROG Phone 7, कुछ ऐसे होंगे लेटेस्ट गेमिंग फोन के स्पेक्स
HIGHLIGHTS

ASUS ने पुष्टि कर दी है कि यह अपकमिंग ROG Phone 7 को 13 अप्रैल को लॉन्च करेगा

गेमिंग स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है

ASUS ROG Phone 7 का लॉन्च वेबसाइट पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा

ताइवानी टेक जायंट ASUS ने पुष्टि कर दी है कि यह अपना अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन ASUS ROG Phone 7 ग्लोबली और भारत में 13 अप्रैल को लॉन्च करेगा। यह स्मार्टफोन ASUS ROG Phone 6 के उत्तराधिकारी के तौर पर लॉन्च होगा जो पिछले साल जुलाई में भारत में लॉन्च हुआ था। कंपनी के भारतीय ट्विटर हैंडल के मुताबित, यह स्मार्टफोन उसी तारीख को अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा। यह नया गेमिंग स्मार्टफोन संभवत: क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस होगा। आइए इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च के समय और अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स को देखते हैं। 

इसे भी देखें: 30 मार्च को भारत में एंट्री लेगा इस साल की सबसे बड़ी डिस्प्ले वाला Redmi फोन, देखें पूरा डिज़ाइन और स्पेक्स

ASUS ROG Phone 7 भारतीय लॉन्च डेट, समय 

कंपनी ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि यह गेमिंग स्मार्टफोन 13 अप्रैल को शाम 5:30 बजे (IST) भारत में आ रहा है। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि ASUS ROG Phone 7 ताइपे, बर्लिन और न्यू यॉर्क में समान तारीख को लॉन्च किया जाएगा। फोन के लॉन्च को आधिकारिक ASUS ROG वेबसाइट पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। 

ASUS ROG Phone 7 स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

ASUS ROG 7 को हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग पर देखा गया था, जिसमें यह सामने आया था कि स्मार्टफोन संभवत: स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आएगा जिसे एड्रीनो 740 GPU और 16GB तक रैम के साथ पेयर किया जाएगा। यह संभवत: एंड्रॉइड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा। ASUS ROG Phone 7 ने बताए गए हार्डवेयर के साथ सिंगल-कोर टेस्ट में 1,958 पॉइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,238 पॉइंट्स प्राप्त किए थे। 

इसे भी देखें: Amazon Convertible Fest: भारी छूट के साथ मिल रहे हैं Samsung, LG, Whirlpool जैसे ब्रांडेड AC, देखें लिस्ट

ASUS ROG Phone 7

जहां तक अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात है, ASUS ROG Phone 7 सुपर स्मूद 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक 6.8-इंच की FHD+ AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी ऑफर करेगा। हालांकि, यह ध्यान देना चाहिए कि कंपनी द्वारा अभी तक इनमें से किसी भी फीचर की पुष्टि नहीं की गई है, और हमें सटीक स्पेसिफिकेशन्स प्राप्त करने के लिए आधिकारिक लॉन्च तक का इंतज़ार करना होगा। 

इसे भी देखें: स्कैमर ने पूरे भारत में गूगल पर होटल लिस्टिंग को निशाना बनाया

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo