Tecno Phantom V Fold का प्रोडक्शन शुरू: 12 अप्रैल से अर्ली एक्सेस सेल में आएगा लिमिटेड स्टॉक

Tecno Phantom V Fold का प्रोडक्शन शुरू: 12 अप्रैल से अर्ली एक्सेस सेल में आएगा लिमिटेड स्टॉक
HIGHLIGHTS

टेक्नो मोबाइल ने अपने पहले 'मेक इन इंडिया' फोल्डेबल स्मार्टफोन PHANTOM V Fold का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है

टेक्नो अमेज़न पर शुरुआती यूजर्स को INR 77,777 की कीमत पर Phantom V Fold जल्दी उपलब्ध करा रहा है

PHANTOM V Fold भारत का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है जो मीडियाटेक के फ्लैगशिप डाइमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर से लैस होगा

टेक्नो मोबाइल ने अपने पहले 'मेक इन इंडिया' फोल्डेबल स्मार्टफोन PHANTOM V Fold का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। स्मार्टफोन नोएडा सुविधा में बनाया जाएगा, जो वर्तमान में 24 मिलियन फोंस एक साल में बनाने की क्षमता रखते हैं। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy S22 Ultra को एक्सचेंज ऑफर में खरीदें भारी डिस्काउंट के साथ, देखें डीटेल

टेक्नोलॉजी के दीवानों को नई टेक्नोलॉजी को जल्दी प्राप्त करने का एक खास मौका देने के लिए टेक्नो अमेज़न पर शुरुआती यूजर्स को INR 77,777 की कीमत पर Phantom V Fold  जल्दी उपलब्ध करा रहा है। यह ऑफर केवल लिमिटेड स्टॉक के लिए लागू होता है। अमेज़न पर अर्ली एक्सेस सेल 12 अप्रैल से शुरू होगी। 

ब्रांड सभी पाँच प्रॉडक्ट लाइन्स POP, SPARK, POVA, CAMON और PHANTOM पर ग्राहकों को सेगमेंट-फ़र्स्ट और इंडस्ट्री-फ़र्स्ट फीचर्स प्रदान करने के अपने लक्ष्य पर पूरी तरह ध्यान दे रहा है। ब्रांड CAMON और PHANTOM के साथ टियर 1 और 2 बाज़ारों में ग्राहकों के लिए रोबस्ट और वर्सटाइल प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो बनाकर मिड-टू-प्रीमियम सेगमेंट पेश करने की कोशिश कर रहा है। 

Tecno Phantom V Fold

इसे भी देखें: iPhone 14 Plus पर अब तक का तगड़ा डिस्काउंट, मिलेगा 30000 रुपये तक डिस्काउंट

उभरते बाजारों में नई-नई तकनीकों को पेश करने की अपनी कमिटमेंट को जारी रखते हुए, टेक्नो का फैंटम वी फोल्ड, टेक्नो के प्रीमियम स्मार्टफोन सब-ब्रांड, फैंटम का लेटेस्ट प्रॉडक्ट है। स्मार्टफोन मालिकाना तकनीकों, प्रमुख सहयोगों और इनोवेटिव डिजाइन फीचर्स की सीरीज के साथ फोल्डेबल अनुभव को लेवल अप करने का वादा करता है।

PHANTOM V Fold भारत का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है जो मीडियाटेक के फ्लैगशिप डाइमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर से लैस होगा। डिवाइस के लिए खास तौर से कस्टमाइज़ किया गया ड्यूअल-सिम, ड्यूअल 5जी प्रोसेसर एक अडवांस TSMC 4nm निर्माण प्रक्रिया द्वारा बनाया गया है और कम बिजली की खपत के साथ शानदार स्मूद फोल्डेबल डिवाइस परफॉर्मेंस ऑफर करता है।

इसे भी देखें: Realme Narzo N55 को लेकर सामने आई बड़ी बड़ी जानकारी, ये फीचर खुश कर देंगे आपका दिल

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo