Narzo N55 इस दिन ले सकता है भारत में एंट्री, देखें कितने वेरिएंट में पेश किया जाएगा नया गेमिंग फोन

Narzo N55 इस दिन ले सकता है भारत में एंट्री, देखें कितने वेरिएंट में पेश किया जाएगा नया गेमिंग फोन
HIGHLIGHTS

रियलमी की नई पेशकश Narzo N55 कथित तौर पर 12 अप्रैल को भारत में पेश की जाएगी

Narzo N55 चार स्टोरेज ऑप्शंस में उपलब्ध होगा

फोन दो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा

रियलमी द्वारा बहुत जल्द भारतीय बाजार में अपनी नई Narzo फ्लैगशिप लाइन N-सीरीज पेश करने की उम्मीद है। नई सीरीज को लेकर लगातार इंटरनेट पर अफवाहें सामने आ रही हैं। कई ऑनलाइन रिपोर्ट्स का दावा है कि रियलमी की नई पेशकश Narzo N55 को भारतीय बाजार में 12 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। 

इसे भी देखें: Vivo T2 5G, T2x 5G को जल्द किया जाएगा लॉन्च, देखें अब तक मिली जानकारी

इसके अलावा, रिपोर्ट्स ने खुलासा किया है कि फोन लॉन्च के बाद अमेज़न और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। 

Realme C55

Realme Narzo N55 के स्पेक्स और फीचर्स 

स्पेक्स की बात करें तो कई ऑनलाइन लीक्स से कुछ जानकारी का खुलासा हुआ है। इससे पता चला है कि Narzo N55 चार स्टोरेज ऑप्शंस में उपलब्ध होगा जो कि 4GB+ 64GB, 4GB+128GB, 6GB+ 64GB और 6GB+128GB हैं। 

इसे एक मिड-रेंज गेमिंग फोन के तौर पर बाजार में लाया जाएगा। यह लॉन्च बाजार में मौजूद मिड-रेंज गेमिंग फोंस को कड़ी प्रतिस्पर्धा देगा जिन पर इस समय चीनी ब्रांड्स का दबदबा है। 

रिपोर्ट्स यह भी खुलासा करती हैं कि फोन दो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा जिसमें प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू शामिल हैं। 

इसे भी देखें: iPhone 14 Plus पर अब तक का तगड़ा डिस्काउंट, मिलेगा 30000 रुपये तक डिस्काउंट

रियलमी की ओर से इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन कंपनी N-सीरीज के स्मार्टफोंस के लिए टीज़र्स रिलीज़ करके इसके लॉन्च के बारे में संकेत दे रही है। 

रियलमी ने हाल ही में Realme C55 को लॉन्च किया है जिसमें एक मिनी कैप्स्यूल नॉच है जो iPhone 14 Pro के डायनेमिक आइलैंड से मिलता-जुलता है। इस पिल-शेप्ड नॉच की खासियत यह है कि यह डिवाइस पर बैटरी अलर्ट्स को दिखाता है। आइए Realme C55 के स्पेसिफिकेशन्स को देखते हैं। 

Realme C55 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme C55

इसे भी देखें: Realme Narzo N55 को लेकर सामने आई बड़ी बड़ी जानकारी, ये फीचर खुश कर देंगे आपका दिल

  • Realme C55 एक 6.72-इंच HD+ IPS LCD स्क्रीन से लैस है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। 
  • Realme C55 में मीडियाटेक हीलिओ जी88 प्रोसेसर है जिसे 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह एंड्रॉइड 13-आधारित रियलमी यूआई 4.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 
  • Realme C55 के बैक पर एक ड्यूअल कैमरा सेटअप है जिसमें 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेन्सर शामिल है। इसमें एक 8-मेगापिक्सल सेल्फ़ी शूटर दिया है। 
  • इसमें 5000mAh की बैटरी है जो 33-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo