दमदार बैटरी और हाई-रिजॉल्यूशन कैमरा के साथ आने वाला है OnePlus Nord CE 3 Lite, डिटेल्स कनफर्म!

दमदार बैटरी और हाई-रिजॉल्यूशन कैमरा के साथ आने वाला है OnePlus Nord CE 3 Lite, डिटेल्स कनफर्म!
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में 4 अप्रैल, 2023 को लॉन्च होने के लिए तैयार है

वनप्लस ने एक ट्विटर पोस्ट में बताया कि Nord CE 3 Lite 108MP कैमरा के साथ आएगा

OnePlus Nord CE 3 Lite एक 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा

OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में 4 अप्रैल, 2023 को लॉन्च होने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन को OnePlus Nord Buds 2 के साथ लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले वनप्लस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपकमिंग Nord CE 3 Lite के कैमरा और बैटरी डिटेल्स की पुष्टि कर दी है। 

वनप्लस ने एक ट्विटर पोस्ट में बताया कि Nord CE 3 Lite 108MP कैमरा के साथ आएगा। पोस्ट में कहा गया है कि, "पहली बार नॉर्ड आपके #LargerThanLife moments कैप्चर करने के लिए 108MP का एक पॉवरफुल हाई-रिजॉल्यूशन कैमरा सिस्टम ला रहा है।"

इसे भी देखें: 25 हजार वाला सैमसंग का ये 5G फोन केवल 1299 रुपये में हो सकता है आपका! देखें पूरी डील

बैटरी के मामले में, OnePlus Nord CE 3 Lite एक 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा। स्मार्टफोन 67 वॉट SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा।  

वनप्लस ने स्मार्टफोन के रंगों की पुष्टि पहले ही कर दी है। OnePlus Nord CE 3 Lite को क्रोमैटिक ग्रे और पेस्टल लाइम कलर्स में पेश किया जाएगा।

OnePlus Nord CE 3 Lite 

इसे भी देखें: Asus ROG Phone 7 की लाइव इमेज हुई लीक, 13 अप्रैल को एंट्री लेगा नया गेमिंग फोन

हाल ही में स्मार्टफोन की कथित स्पेक्स शीट ऑनलाइन लीक हुई थी। GSMArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus Nord CE 3 Lite एक 6.7-इंच की फुल HD+ LCD स्क्रीन के साथ आने की उम्मीद है। फोन की डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकती है। कहा गया है कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 695 5G प्रोसेसर पर चलेगा। 

रिपोर्ट के मुताबिक, हैंडसेट में 8GB LPDDR4X रैम के साथ 128GB तक UFS 2.2 स्टोरेज मिल सकती है। OnePlus Nord CE 3 Lite में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट दिया जाएगा। 

OnePlus Nord CE 3 Lite पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 2 Lite का उत्तराधिकारी होगा। यह स्मार्टफोन ₹19,999 की शुरुआती कीमत पर आता है। 

टीज़र इमेजिस में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेन्सर्स देखे जा सकते हैं। कैमरा सेन्सर्स दो अलग-अलग कैमरा मॉड्यूल्स में दिए जाएंगे। काफी अधिक संभावना है कि प्राइमरी कैमरा को एक मॉड्यूल में रखा जाएगा और बाकी दो सेन्सर्स को अन्य कैमरा मॉड्यूल के अंदर रखा जाएगा। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy A34 5G पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, ये प्लेटफॉर्म लाया है धांसू एक्सचेंज डील

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo