Nothing Ear (2) Vs Nothing Ear (1) के 3 सबसे खास फीचर्स की तुलना में कौन जीतेगा बैटल?

Nothing Ear (2) Vs Nothing Ear (1) के 3 सबसे खास फीचर्स की तुलना में कौन जीतेगा बैटल?
HIGHLIGHTS

दोनों ईयरबड्स एक जैसे ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन के साथ आते हैं

दोनों ईयरबड्स 11.6 mm ड्यूअल चैंबर स्पीकर्स के साथ आते हैं

दोनों ईयरबड्स 570mAh बैटरी के साथ आते हैं

लंदन की एक कंपनी नथिंग, जो अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स, Nothing Phone (1) और Nothing Ear (1) में यूनिक डिज़ाइन के लिए जानी जाती है, इसने शानदार डिज़ाइन के साथ एक अन्य ब्लूटूथ हैंडसेट लॉन्च किया है। Nothing Ear (2) चार्जिंग केस समेत एक स्ट्रॉंग बैटरी के साथ आता है जो 36 घंटों तक चल सकती है और Qi चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। 

इसे भी देखें: iQOO Z7 5G के लॉन्च के बाद iQOO Z6 5G की कीमत में भारी कटौती, घर ले जाएँ बेहद सस्ता

आज हम इन नए Nothing Ear (2) ईयरबड्स की तुलना इसकी पिछली जनरेशन Nothing Ear (1) से कर रहे हैं। 

1. Nothing Ear (2) vs Nothing Ear (1): Design

Nothing Ear (2)

दोनों ईयरबड्स एक जैसे यूनिक ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन के साथ आते हैं। इन ईयरबड्स में एक यूनिक डिज़ाइन है जो इन्हें बाजार में मौजूद ईयरबड्स से अलग बनाता है। ये सर्क्युलर ईयरबड्स ट्रांसपेरेंट हैं जिसके कारण आप इंटरनल हार्डवेयर और सर्किट को देख सकते हैं। इसके स्टेम पर टच कंट्रोल है जो आपको म्यूजिक प्लेबैक और कॉल्स को मैनेज करने का एक आसान तरीका प्रदान करता है। चार्जिंग केस का आकार एक क्लियर प्लास्टिक टॉप के साथ एक चिकने कंकड़ जैसा है जिससे आप ईयरबड्स को अंदर की तरफ से देख सकते हैं। इसका डिज़ाइन सिम्प्लिसिटी और फंक्शनैलिटी को देखते हुए काफी मॉडर्न है, जो कंपनी की ट्रांसपेरेंसी की प्रकृति को दर्शाता है। 

2. Nothing Ear (2) vs Nothing Ear (1): Sound

Nothing Ear (2) 11.6 mm ड्यूअल चैंबर स्पीकर्स के साथ आता है। आप अपने पर्सनल साउंड प्रोफाइल बना सकते हैं और वो भी ड्यूअल-डिवाइस कनेक्शन को सपोर्ट करते हैं। Nothing Ear (2) में 3 ANC मोड्स और ऐक्टिव नॉइस कैंसलेशन है जो 40 dB तक काम करता है। इसमें ब्लूटूथ 5.2 वर्जन दिया गया है। 

इसे भी देखें: अब घर बैठे पाएँ नया SIM कार्ड, Vodafone Idea ने लॉन्च किया Self-KYC, देखें सबसे आसान प्रॉसेस

Nothing Ear (1) 11.6mm स्पीकर्स के साथ आता है और इन ईयरबड्स में भी ANC 40dB पर काम करता है। यह ट्रांसपेरेंसी मोड को सपोर्ट करता है जिससे आप जरूरत के समय पर एम्बिएंट साउंड को सुन सकते हैं। इसमें भी ब्लूटूथ 5.2 वर्जन का सपोर्ट दिया गया है।  

3. Nothing Ear (2) vs Nothing Ear (1): Battery

Nothing Ear (2)

Nothing Ear (2) 570mAh की एक पॉवरफुल बैटरी के साथ आता है जो बिना ANC के 6 घंटे तक लगातार चल सकती है, चार्जिंग केस के साथ 36 घंटे तक और सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 8 घंटे तक चल सकती है। ईयरबड्स गेमिंग के लिए लो लेटेंसी मोड को सपोर्ट करते हैं और इनमें USB-C टाइप पोर्ट और Qi वायरलेस चार्जिंग भी है। 

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप का नया अपडेट एडमिन को देगा और भी ज्यादा कंट्रोल, देखें फीचर

Nothing Ear (1) भी Ear (2) की तरह 570mAh बैटरी के साथ आता है जो ANC के बिना 5.7 घंटे और ANC के साथ 4 घंटे चल सकती है। ये भी चार्जिंग केस समेत 30 घंटे का प्लेबैक प्रदान करते हैं और केस में एक USB-C टाइप पोर्ट है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo