Jio Best Prepaid Plan: 200GB डेटा के साथ Unlimited 5G भी ऑफर करता है ये Recharge, बेनेफिट हिला देंगे

Jio Best Prepaid Plan: 200GB डेटा के साथ Unlimited 5G भी ऑफर करता है ये Recharge, बेनेफिट हिला देंगे
HIGHLIGHTS

Jio के पास अलग अलग श्रेणी में अलग अलग प्लांस हैं।

Jio के पास एक 200GB डेटा वाला बेहतरीन रिचार्ज भी है।

Reliance Jio के इस प्लान बेहद उम्दा बेनेफिट भी मिलते हैं।

Reliance Jio अपने ग्राहकों को आए दिन नए नए ऑफर और तोहफे देने के लिए जाना जाता है, अभी हमने देखा है कि कंपनी ने JioCinema Premium के लिए एक सस्ते मात्र 29 रुपये के प्लान को पेश कर दिया है। हालांकि, आज हम आपको JioCinema के प्लांस के बारे में नहीं बताने वाले हैं, हम आपको आज कंपनी के एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में आपको बताने वाले हैं जो कई तगड़े बेनेफिट के साथ आता है।

हालांकि इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको 200GB देता और unlimited 5G Internet का सपोर्ट मिलता है। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान की कीमत क्या है और यह आपको कौन से बेनेफिट आदि के साथ मिलने वाला है। आइए जानते हैं।

Reliance Jio का 749 रुपये का प्लान और इसके बेनेफिट

Jio का यह प्लान एक Cricket offer है, इसका मतलब है कि इस रिचार्ज प्लान को आप Tata IPL 2024 के दौरान इस्तेमाल में ले सकते हैं। इससे आपको IPL 2024 के सभी मैच देखने का बेहतरीन मौका दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको केवल और केवल नेट की जरूरत है, क्योंकि JioCinema का IPL 2024 को फ्री में ही दिखाया जा रहा है। इसका मतलब है कि आपको केवल ज्यादा इंटरनेट चाहिए, बाकी IPL 2024 देखने के लिए आपको JioCinema Premium के Subscription की जरूरत नहीं है।

Jio के 749 रुपये के प्लान में मिलने वाले बेनेफिट

Jio के इस प्लान में ग्राहकों को 90 दिन की वैलिडीटी मिलती है। आप इस प्लान को पूरे 3 महीने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में डेली 2GB डेटा भी मिलता है। हालांकि इस प्लान में आपको 20GB एक्स्ट्रा डेटा भी फ्री में दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि इस प्लान में आपको 180GB डेटा के साथ 20GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है।

Jio के 749 रुपये के प्लान में Calling और अन्य बेनेफिट

Jio का 749 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को Unlimited Calling का लाभ मिलता है, फिर चाहे आप किसी भी नेटवर्क पर क्यों न कॉल कर रहे हों। इसके अलावा आपको लोकल, STD और Roaming Calling भी फ्री में इस प्लान के साथ दी जा रही है। हालांकि इसके अलावा इस प्लान में 100 SMS भी डेली मिलते हैं। यानि इस प्लान में 9000 SMS का लाभ भी मिलता है।

Jio के इस प्लान में Unlimited 5G Internet और ये सब भी फ्री में मिलता है!

Jio के इस प्लान के बेनेफिट आप ऊपर से ही देखते आए हैं। हालांकि हम आपको इस प्लान के साथ मिलने वाले Unlimited 5G डेटा के बारे में भी यहाँ बताया रहे हैं। इस प्लान में आपको Unlimited 5G Internet भी मिलता है। यह इंटरनेट आपको एलीजिबल होने पर ही मिलने वाला है। इसके लिए आपके पास एक 5G Phone का होना जरूरी है, इसके अलावा आपके इलाके में Jio 5G Connectivity भी होना जरूरी है।

अगर यह दोनों बिन्दु आप पूरा करते हैं तो आपको Jio के इस प्लान के साथ मिलने वाला 5G Internet मिलने वाला है। बताते चलें कि Jio के इस प्लान में JioTV, JioCloud और JioCinema का एक्सेस भी मिलता है। हालांकि आपको याद रखना होगा कि इस प्लान में JioCinema Premium का Subscription शामिल नहीं है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo