सिर्फ 2 दिन दूर! भारी बचत के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन शुरू होगी Amazon की Summer Sale

सिर्फ 2 दिन दूर! भारी बचत के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन शुरू होगी Amazon की Summer Sale
HIGHLIGHTS

Amazon Great Summer Sale की तारीख की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।

इस सेल के लिए ई-कॉमर्स कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई है।

यह समर सेल मोबाइल फोन्स और एक्सेसरीज़ पर 45% तक का डिस्काउंट लेकर आएगी।

Amazon Great Summer Sale की तारीख की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है। यह ऑनलाइन सेल भारत में अलग-अलग- प्रोडक्ट कैटेगरीज़ में सैकड़ों डील्स के साथ 2 मई से शुरू होगी। अमेज़न की पिछली डिस्काउंट सेल्स की तरह यह सेल भी प्राइम मेंबर्स के लिए पहले ही शुरू हो जाएगी।

सेल के दौरान मोबाइल फोन्स, एक्सेसरीज़, ब्यूटी और फैशन आइटम, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, ईयरबड्स और स्मार्ट टीवी जैसे प्रोडक्ट्स को तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स मिलेंगे। इसके अलावा ई-कॉमर्स कंपनी ने ग्राहकों को अतिरिक्त डिस्काउंट देने के लिए ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड के साथ पार्टनरशिप कर ली है।

यह भी पढ़ें; 70 दिन की वैलिडीटी वाले इस BSNL प्लान ने Jio को दे दी पटखनी, दिन का खर्च केवल 3 रुपये

Amazon Great Summer Sale: Offers on Tvs & appliances

Amazon Great Summer Sale इस दिन होगी शुरू

अमेज़न ग्रेट समर सेल के लिए ई-कॉमर्स कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई है। यह सेल 2 मई, दोपहर 12 बजे से सभी मेंबर्स के लिए शुरू होगी। वहीं जिन ग्राहकों के पास अमेज़न प्राइम का सब्स्क्रिप्शन है वे समान दिन पर रात 12 बजे से ही सेल का लाभ उठा सकते हैं।

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

यह समर सेल मोबाइल फोन्स और एक्सेसरीज़ पर 45% तक का डिस्काउंट लेकर आएगी। सेल के दौरान वनप्लस, रेडमी आर रियलमी जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स को प्राइस कट मिलेगा। अब तक अमेज़न ने डील्स की पूरी लिस्ट का खुलासा नहीं किया है लेकिन OnePlus 11R 5G, Redmi 13C, iQoo Z6 Lite, Realme Narzo 70 Pro 5G, and Redmi 12 5G जैसे फोन्स को डिस्काउंट्स मिलने की पुष्टि हो गई है।

Amazon Great Summer Sale: Offers on mobile phones

यह भी पढ़ें; Ranneeti: Balakot & Beyond: Airstrike की कहानी ने OTT पर किया धमाका, इस जगह देखें FREE में

लैपटॉप्स, स्मार्टवॉचेज़ और हेडफोन्स को 75% तक का डिस्काउंट मिलने की भी पुष्टि हो चुकी है जबकि टीवी और उपकरणों पर 65% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। अपकमिंग समर सेल में Sony WH-1000XM4, Amazfit Active स्मार्टवॉच और Apple iPad (10th जेन) को बड़े डिस्काउंट ऑफर्स मिलने वाले हैं। यहाँ होम और किचन प्रोडक्ट्स के लिए 70% तक की छूट और फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए 50% से 80% तक की छूट उपलब्ध होगी। इसके अलावा यह सेल Amazon Echo (Alexa के साथ), Fire TV और किन्डल डिवाइसेज पर 45% तक का डिस्काउंट ऑफर करेगी।

Amazon Great Summer Sale

तगड़े बैंक ऑफर्स के लिए भी हो जाएं तैयार

जनरल डिस्काउंट्स के अलावा अमेज़न इंडिया ऐप यूजर्स को 10% अतिरिक्त कैशबैक भी ऑफर कर रहा है जो ICICI, बैंक ऑफ बड़ौदा और वनकार्ड का इस्तेमाल करके भुगतान करते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo