Airtel Data Plan: 20 से ज्यादा OTT Subscription और इन तगड़े लाभों वाला सुपरहिट प्लान

Airtel Data Plan: 20 से ज्यादा OTT Subscription और इन तगड़े लाभों वाला सुपरहिट प्लान
HIGHLIGHTS

भारती एयरटेल ने कई डेटा प्रीपेड प्लान के साथ दूरसंचार बाजार में दूसरे सबसे बड़े टेलीकॉम प्रदाता के रूप में अपना नाम बनाया है।

इन दिनों उपयोगकर्ताओं को लगता है कि मुफ्त में उपलब्ध योजनाओं से रिचार्ज करने की तुलना में ओटीटी सेवाओं की सदस्यता लेना बेहतर है।

एयरटेल बेहद कम कीमत वाले डेटा प्लान (Airtel Data Plan) के साथ मुफ्त ओटीटी (FREE OTT Benefit) लाभ प्रदान करता है।

Best Airtel Data Recharge Plan with FREE OTT Subcription: भारती एयरटेल ने कई डेटा प्रीपेड प्लान के साथ दूरसंचार बाजार में दूसरे सबसे बड़े टेलीकॉम प्रदाता के रूप में अपना नाम बनाया है। इन दिनों उपयोगकर्ताओं को लगता है कि मुफ्त में उपलब्ध योजनाओं से रिचार्ज करने की तुलना में ओटीटी सेवाओं की सदस्यता लेना बेहतर है। एयरटेल बेहद कम कीमत वाले डेटा प्लान (Airtel Data Plan) के साथ मुफ्त ओटीटी (FREE OTT Benefit) लाभ प्रदान करता है।

148 रुपये का डेटा ऐड-ऑन प्लान

एयरटेल 150 रुपये से भी कम कीमत के प्लान में 20 से अधिक ओटीटी सेवाएं प्रदान करता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह रिचार्ज प्लान एक डेटा ऐड-ऑन (Airtel Data Plan) है और आप इस प्लान का सीधे उपयोग नहीं कर सकते हैं। इस प्लान का उपयोग करने के लिए सबसे पहले आपके पास एयरटेल द्वारा पेश किए गए ट्रू अनलिमिटेड प्लान में से एक का होना जरूरी है।

लोकप्रिय ओटीटी सेवाओं के कंटेंट को देखने के लिए यूजर्स को अलग-अलग सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है जिसके लिए भारी रकम खर्च करना पड़ता है। अब जबकि उपयोगकर्ता वैसे भी मोबाइल रिचार्ज करते हैं, तो ऐसा प्लान चुनना बेहतर है जो अन्य लाभों के साथ ओटीटी बेनेफिट भी प्रदान करता है।

एयरटेल के 148 रुपये वाला प्लान (Airtel Data Plan)

एयरटेल अपने उपयोगकर्ताओं को 149 रुपये की कीमत वाले इस एयरटेल प्रीपेड प्लान के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप का मुफ्त प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। इस प्लान को इस्तेमाल करने के लिए आपको एयरटेल के मौजूदा प्लान के खत्म होने का इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह 148 रुपये का रिचार्ज अतिरिक्त डेटा का लाभ देता है। यह एक डेटा बूस्टर है और पहले से Active Plan के साथ यह काम कर सकता है।

बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 20 से अधिक ओटीटी बेनेफिट देता है ये प्लान

आपको इस प्लान के साथ अन्य कोई लाभ जैसे कॉल या एसएमएस नहीं मिलते हैं। इस रिचार्ज के बाद यूजर्स को अतिरिक्त लाभ के तौर पर 28 दिनों के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले का मुफ्त एक्सेस भी मिलेगा। इतना ही नहीं, यह प्लान 20 से ज्यादा OTT लाभों के साथ आता है।

SonyLIV, Eros Now, ShemarooME, Hoichoi, Ultra, LionsgatePlay, Epicon, ManoramaMax, Dollywood Play, Divo, Klikk, Namaflix, HungamaPlay, Docubay, SocialSwag, ShortsTV, Chaupal, Kanccha Lannka और राज डिजिटल टीवी सहित कई ओटीटी लाभ मिलते हैं। इसलिए जो उपयोगकर्ता ओटीटी लाभ चाहते हैं लेकिन बहुत अधिक खर्च नहीं करना चाहते हैं वे 148 रुपये का प्लान खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo