इंटेक्स आईरिस्ट जूनियर और आईरिस्ट प्रो स्मार्टवॉच होंगे मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस

Digit NewsDesk द्वारा | पब्लिश किया गया 13 May 2016 11:14 IST
HIGHLIGHTS
  • इंटेक्स ने बच्चों के लिए आईरिस्ट जूनियर और आईरिस्ट प्रो स्मार्टवॉच जारी किए. जिसमें GPS सहित कोई भी खास फीचर्स दिए गए है.

इंटेक्स आईरिस्ट जूनियर और आईरिस्ट प्रो स्मार्टवॉच होंगे मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस
इंटेक्स आईरिस्ट जूनियर और आईरिस्ट प्रो स्मार्टवॉच होंगे मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस

इंटेक्स ने अपने स्मार्टवॉच आईरिस्ट सीरिज के दो नए डिवाइसेस आईरिस्ट जूनियर और आईरिस्ट प्रो के बारे में खुलासा किया है. इंटेक्स आईरिस्ट जूनियर कंपनी की तरफ से ऐसा पहला ITO बेस्ड पहनने वाला डिवाइस है और इसका उद्देश्य चाइल्ड सेफ्टी है. इस डिवाइस में मीडियाटेक MT6261 प्रोसेसर और 0.96 इंच का TFT डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टवॉच में GPS भी मौजूद है जो कि पैरेंट्स को उनके बच्चों को ट्रैक करने में मदद करेगा. दरअसल इंटेक्स आईरिस्ट प्रो ओरिजनल आईरिस्ट का अपग्रेड वेरिएंट है और ये मीडियाटेक MT2502 प्रोसेसर से चलेगा. ये नया डिवाइस वाटर रेसिस्टेंट हैं और इसका इस्तेमाल एंड्रॉयड 4.4 किटकैट और उसके ऊपर के वर्ज़न के साथ किया जा सकता है.

इसे भी देखें : [Hindi - हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

बता दें कि इंटेक्स ने इस स्मार्टवॉच को लॉन्च करने के लिए मीडियाटेक के साथ पार्टनरशिप की थी. इंटेक्स मोबाइल बिजनेस के हेड संजय कुमार कालिरोना ने कहा, “मीडियाटेक हमारे लिए एक अहम साथी है और हम साथ मिलकर ग्राहकों तक बेहतरीन प्रोडक्ट पहुंचाना चाहते हैं. इन स्मार्टवॉच को लॉन्च करने के साथ हमने अपने वियरेबल पोर्टफोलियो को और मजबूत किया है.”

इंटेक्स ने पिछले साल जून में ओरिजनल आईरिस्ट को लॉन्च किया था. यह डिवाइस चौड़े डिस्प्ले में 240 x 240 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ, 1.2GHz मीडियाटेक ड्यूल-कोर प्रोसेसर 512MB रैम के साथ आया है. यह डिवाइस एंड्राइड किटकैट v4.4 पर चलता है. साथ ही इस डिवाइस में 5मेगापिक्सेल का कैमरा और 600mAh बैटरी मौजूद है, जिसमें कंपनी ने दावा किया है कि ये बैटरी 4 घंटे तक टॉक टाइम देता है.

इसे भी देखें : असुस का जेनफोन 3 को लेकर हुए कुछ खुलासे, जून में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें : सैमसंग के गैलेक्सी J5 (2016) और J7 (2016) की कीमत आई सामने

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit NewsDesk
Digit NewsDesk

Email Email Digit NewsDesk

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें