एम्ब्रेन ने अमेज़न इंडिया पर बेहतरीन फीचर्स एवं गोल डायल वाली फिटशॉट स्फियर स्मार्टवॉच लॉन्च की

एम्ब्रेन ने अमेज़न इंडिया पर बेहतरीन फीचर्स एवं गोल डायल वाली फिटशॉट स्फियर स्मार्टवॉच लॉन्च की
HIGHLIGHTS

Ambrane की नई FitShot Sphere Smartwatch हुई लॉन्च

FitShot Sphere Smartwatch की कीमत है 4,999 रुपये

Amazon से खरीद सकते हैं यह नई स्मार्टवॉच

मेक इन इंडिया मोबाइल एसेसरीज ब्राण्‍ड एम्‍ब्रेन ने भारत में फिटशॉट स्फियर स्‍मार्टवॉच लॉन्‍च कर अपने स्‍मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्‍तार किया है। इसकी कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। इस घड़ी का डिजाइन सर्कुलर है, प्रोसेसर ज्‍यादा तेज है, डिस्‍प्‍ले ज्‍यादा चमकीला है और इसमें सेहत से संबंधित अनेक जानकारियां प्राप्‍त की जा सकती हैं। यह उत्‍पाद काले और पीच रंगों में 365 दिन की वारंटी के साथ आता है और इसे अमेज़न इंडिया पर लॉन्‍च किया गया है।

यह भी पढ़ें: BSNL ने मचा दिया हंगामा, Airtel-Jio-Vi के पास नहीं है ऐसा प्लान, डेली मिलता है 5GB डेटा

यह स्मार्टवॉच दिखने में ट्रेंडी है, लेकिन लक्‍जुरियस लुक प्रदान करती है, जिसका कारण इसका सर्कुलर डिस्‍प्‍ले और 1.28-इंच स्‍क्रीन साइज है। कलाई पर बंधने वाली यह घड़ी ब्राइटनेस के 450 निट्स के साथ उपभोक्‍ताओं को जोश का अनुभव देती है। इसके अलावा, स्फियर का सिलिकॉन स्‍ट्रैप न केवल आउटडोर लाइफस्‍टाइल के लिये सही है, बल्कि स्‍टाइल में भी चार-चांद लगाता है। यह स्मार्टवॉच ग्राहकों को विभिन्‍न घड़ियों के डिजाइन मुहैया कराने के साथ ही इसे कस्‍टमाइज करने के विकल्‍प देती है, जैसे यूजर के शानदार अनुभव के लिये 3 वाच फेसेस और 46 क्‍लाउड वॉच फेसेस।

यह भी पढ़ें: फायर-बोल्ट ने निंजा कॉलिंग के साथ एंट्री-लेवल​​ ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच बाजार में उतारी

स्‍वास्‍थ्‍य और तंदुरूस्‍ती से जुड़े फीचर्स के मामले में एम्‍ब्रेन फिटशॉट स्फियर में एक हार्ट रेट मॉनिटर और SpO2 ब्‍लड-ऑक्‍सीजन-लेवल मॉनिटर दिया गया है। इन सेंसर्स से मिलने वाला डाटा एप में पूरे एनालिटिक्‍स के साथ उपलब्‍ध होता है। इसके अलावा, यह स्मार्टवॉच नई स्‍टेशनरी बाइक और रोइंग मशीन समेत 17 स्‍पोर्ट्स मोड्स की पेशकश करती है। कलाई की इस घड़ी में एक स्‍लीप ट्रैकर भी है। स्फियर में 270 mAh की बैटरी दी गई है और यह परेशानी से मुक्‍त अनुभव के लिये एक सप्‍ताह तक चलती है।

Ambrane की नई FitShot Sphere Smartwatch हुई लॉन्च

एम्‍ब्रेन फिटशॉट स्फियर में ब्‍लूटूथ v5.0 है और यह फोन पर स्‍मार्ट अलर्ट्स, जैसे इनकमिंग कॉल अलर्ट्स, एफबी मेसेंजर, व्‍हाट्सएप, आदि को सपोर्ट करती है और म्‍युजिक तथा फोटोग्राफी एप्‍स को कंट्रोल करती है। इस घड़ी के पास IP68 रेटिंग है और यह वाटर-रेसिस्‍टेन्‍ट है।

यह भी पढ़ें: फ्री में चाहिए BSNL की 4G SIM तो ये रहा तरीका, इसी साल आने वाला है BSNL 4G भी

एम्‍ब्रेन इंडिया के निदेशक श्री सचिन रलहन ने कहा, "फिटशॉट स्फियर आपकी कोई औसत स्मार्टवॉच नहीं है। यह उन लोगों के लिये बनी है, जो तकनीक के साथ-साथ फैशन से खूब प्‍यार करते हैं। यह स्मार्टवॉच कई स्‍मार्ट क्षमताओं के साथ आती है और इसमें स्‍वास्‍थ्‍य-सम्‍बंधी सेंसर्स भी हैं, जिन्‍हें भागमभाग जीवनशैली के लिये बनाया गया है।"

इसी महीने इससे पहले एम्‍ब्रेन ने फिटशॉट लाइन की पहली स्मार्टवॉच ‘ज़ेस्‍ट’ पेश की थी, जिसे अमेज़न इंडिया पर काफी अच्‍छा प्रतिसाद मिला। वियरेबल उपकरणों की श्रृंखला को लॉन्‍च कर एम्‍ब्रेन वियरेबल उद्योग में क्रांति लाना चाहता है और अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo