​फायर-बोल्ट ने निंजा कॉलिंग के साथ एंट्री-लेवल​​ ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच बाजार में उतारी

​फायर-बोल्ट ने निंजा कॉलिंग के साथ एंट्री-लेवल​​ ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच बाजार में उतारी
HIGHLIGHTS

फायर बोल्ट की स्मार्टवॉच हुई लॉन्च

2,999 रूपये है फायर बोल्ट की स्मार्टवॉच की कीमत

फायर बोल्ट निंजा ने भारत में एक नई स्मार्टवाँच को लॉन्च किया, और यह एक किफायती सेगमेंट की स्मार्टवॉच है। इसमें कंपनी ने कई लोकप्रिय फीचर्स को पेश किए हैं, जिसमें ज्यादा बैटरी बैकअप और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स हैं।

यह भी पढ़ें: नहीं देखी तो ये चार वेब सीरीज़ ज़रूर देखें, रेटिंग से लेकर दर्शकों की पसंद तक सब में हैं ऊपर

Fire-Boltt Ninja ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच को स्कवेरिश डिजाइन में आती है और इसकी कीमत 2999 रुपये है. कंपनी ने इसे चार कलर वेरियंट में पेश किया है, जो व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और गोल्ड हैं.

fire-bolt

इस स्मार्टवॉच की पहली सेल 23 फरवरी दोपहर 12 बजे एमेजॉन पर शुरू हुई थी. इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 240 x 280 पिक्सल है. इसमें राइट साइड में रोटेटेबल क्राउन है, जो वॉच को नेविगेट करने में मदद करता है.

इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट इन माइक्रोफोन और स्पीकर्स जैसे फीचर्स हैं. इस वॉच पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से कॉल रिसीव की जा सकती हैं. साथ ही इसमें कॉन्टैक्ट, क्विक डायर पैड और कॉल हिस्ट्री आदि को देखा जा सकता है. इसमें एक म्यूट का भी ऑप्शन है।

यह भी पढ़ें: फ्री में चाहिए BSNL की 4G SIM तो ये रहा तरीका, इसी साल आने वाला है BSNL 4G भी

संपर्कों को बचाने के लिए पर्याप्त इन-बिल्ट स्टोरेज स्पेस भी है जबकि इन-बिल्ट माइक्रोफ़ोन और स्पीकर निर्दोष संचार को सक्षम करते हैं। इस स्मार्टवॉच में 30 अलग -अलग स्पोर्ट्स मोडस् दिए गए हैं, जिसमें वॉकिंग, रनिंग और साइकलिंग जैसे विकल्प दिया गया है. इसमें SpO2 सेंसर भी मिलेगा, जो ऑक्सीजन मॉनिटरिंग का फीचर्स मुहैया कराएगा. मजेदार बात यह है कि इसमें इनबिल्ट गेम्स भी हैं​।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo