15 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Amazfit GTS 4 Mini, क्या है कीमत

15 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Amazfit GTS 4 Mini, क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

Zepp Health (NYSE: ZEPP) के एक प्रमुख वैश्विक स्मार्ट वियरेबल्स ब्रांड Amazfit ने नया कॉम्पैक्ट और पावर-पैक Amazfit GTS 4 Mini पेश किया है।

एक अल्ट्रा-स्लिम और लाइट डिज़ाइन के साथ, और ब्रांड की उपयोग में आसान स्वास्थ्य प्रबंधन सुविधाओं द्वारा बढ़ाया गया।

Amazfit GTS 4 Mini अपने लंबे 15-दिवसीय बैटरी जीवन और अनुकूलित Zepp OS ऑपरेटिंग सिस्टम के माध्यम से आकार की सीमाओं को चुनौती देता है।

Zepp Health (NYSE: ZEPP) के एक प्रमुख वैश्विक स्मार्ट वियरेबल्स ब्रांड Amazfit ने नया कॉम्पैक्ट और पावर-पैक Amazfit GTS 4 Mini पेश किया है। एक अल्ट्रा-स्लिम और लाइट डिज़ाइन के साथ, और ब्रांड की उपयोग में आसान स्वास्थ्य प्रबंधन सुविधाओं द्वारा बढ़ाया गया, Amazfit GTS 4 Mini अपने लंबे 15-दिवसीय बैटरी जीवन और अनुकूलित Zepp OS ऑपरेटिंग सिस्टम के माध्यम से आकार की सीमाओं को चुनौती देता है।

अल्ट्रा स्लिम और लाइट डिजाइन

Amazfit GTS 4 Mini की अल्ट्रा-स्लिम 9.1mm वॉच बॉडी का वजन बिना स्ट्रैप के केवल 19g है, और यह एक खूबसूरत मेटैलिक मिडल फ्रेम को एकीकृत करता है – जो इसे सर्वोच्च आराम और स्टाइल के साथ पहनने के लिए एक आदर्श स्मार्टवॉच बनाता है। इसका बढ़ा हुआ 1.65” HD AMOLED डिस्प्ले सावधानी से घुमावदार ग्लास से तैयार किया गया है और इसके 70.2% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ उपयोगकर्ता डेटा के लिए और भी अधिक स्क्रीन स्पेस समर्पित करता है। हमेशा-ऑन डिस्प्ले से मेल खाने वाले विभिन्न प्रकार के स्टाइलिश वॉच फ़ेस एक अतिरिक्त कार्य जोड़ने के लिए उपलब्ध हैं। 

यह भी पढ़ें: ये बेस्ट SSD ड्राइव ब्रांड अपके डिवाइस के बूटअप टाइम को करेंगे कम

बैटरी लाइफ

270 एमएएच की हैवीवेट बैटरी क्षमता के साथ, हल्के अमेजफिट GTS 4 मिनी का उपयोग पूर्ण चार्ज से सामान्य उपयोग के साथ 15 दिनों तक और बैटरी सेवर मोड पर 45 दिनों तक भी किया जा सकता है। यह कॉम्पैक्ट स्मार्टवॉच पावर से भरपूर है, इसलिए यूजर्स को लगातार रिचार्ज करने के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है।

GTS 4 Mini launched

गतिशील खेल समर्थन

Amazfit GTS 4 Mini 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के चयन से लैस है, और यहां तक कि सात स्पोर्ट्स मूवमेंट को स्वचालित रूप से पहचान सकता है। इसलिए उपयोगकर्ता न केवल व्यायाम की एक विशाल श्रृंखला के लिए अपने गतिविधि डेटा को ट्रैक कर सकते हैं, बल्कि कार्रवाई में छलांग लगाना इतना तेज़ और आसान कभी नहीं रहा। ब्रांड का लोकप्रिय पीकबीट्सटीएम वर्कआउट स्टेटस एल्गोरिथम भी उपयोगकर्ताओं की प्रगति के लिए एक पेशेवर दृष्टिकोण के लिए वीओ2 मैक्स, ट्रेनिंग लोड और अधिक जैसे महत्वपूर्ण प्रदर्शन डेटा की समीक्षा करने में मदद करने के लिए तैयार है।

5 सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम

यह स्मार्टवॉच प्रदर्शन और सटीकता के साथ पांच सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम को भी सपोर्ट करती है, जिसे Amazfit की नई पेटेंटेड सर्कुलर-पोलराइज्ड एंटीना तकनीक द्वारा बढ़ाया गया है। 5 एटीएम जल-प्रतिरोध के साथ, Amazfit GTS 4 Mini एक बहुमुखी बाहरी गतिविधि साथी के लिए बनाता है।

यह भी पढ़ें: गिम्बल स्टेबलाइज़ेशन के साथ लीक हुआ Asus Zenfone 9 का ऑफिशियल प्रोडक्ट विडियो

24 घंटे स्वास्थ्य निगरानी

ब्रांड के स्व-विकसित BioTracker™ 3.0 PPG बायोमेट्रिक ऑप्टिकल सेंसर की विशेषता के साथ, Amazfit GTS 4 Mini उपयोगकर्ताओं को अपने रक्त-ऑक्सीजन संतृप्ति, हृदय गति और तनाव के स्तर की 24 घंटे निगरानी करने की अनुमति देता है, और यहां तक कि इन तीन मीट्रिक को एक साथ एक टैप में मापने की अनुमति देता है। कम से कम 45 सेकंड में परिणाम।

समग्र स्वास्थ्य प्रबंधन

इस स्मार्टवॉच में मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग के साथ-साथ किसी के स्वास्थ्य की स्थिति के सरलीकृत अवलोकन के लिए पीएआई हेल्थ असेसमेंट सिस्टम भी है जो आने वाले चक्रों की समय पर भविष्यवाणी और अनुस्मारक प्रदान करता है। उपयोगकर्ता अपने स्लीप डेटा को जल्दी, आसानी से और सीधे वॉच डिस्प्ले पर भी देख सकते हैं, और असामान्य रूप से सहायक रिमाइंडर प्राप्त कर सकते हैं: उच्च या निम्न हृदय गति, निम्न SpO₂ स्तर, और उच्च तनाव स्तर – जो उपयोगकर्ता को स्मार्टवॉच का निर्माण करने के लिए प्रेरित करेगा। -तनाव कम करने वाले श्वास व्यायाम में।

GTS 4 Mini launched

सहज बातचीत, उन्नत सहायता

Amazfit GTS 4 Mini के इंट्यूटिव Zepp OS में सहज एनिमेशन और एक अनुरूप स्मार्टवॉच UI है, जो एक साथ, कम बैटरी पावर की खपत करते हुए सहज नेविगेशन की अनुमति देता है। समृद्ध मिनी ऐप इकोसिस्टम में 10 से अधिक मिनी ऐप शामिल हैं और अमेज़ॅन एलेक्सा भी शक्तिशाली सहायता के लिए अंतर्निहित है।

प्राइस और उपलब्धता

Amazfit GTS 4 Mini में चार शानदार रंग हैं, जिनमें मिडनाइट ब्लैक, फ्लेमिंगो पिंक, मिंट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट शामिल हैं, जो इस स्मार्टवॉच को एक फैशन स्टेटमेंट बनाते हैं जो सभी आउटफिट्स को कॉम्प्लीमेंट करता है। स्मार्टवॉच Amazon और Amazfit India की आधिकारिक वेबसाइट पर 16th July, 12 PM IST, 6,999 रुपये में उपलब्ध होगी। केवल लॉन्च के दिन, यह  उसके बाद 7999 रुपये पर अपनी मूल कीमत पर वापस आ जाएगा।

यह भी पढ़ें: कैसे प्राप्त करें eSIM? क्या आपके फोन में काम करने वाला है eSIM, यहाँ देखें फोन्स की लिस्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo