गिम्बल स्टेबलाइज़ेशन के साथ लीक हुआ Asus Zenfone 9 का ऑफिशियल प्रोडक्ट विडियो

गिम्बल स्टेबलाइज़ेशन के साथ लीक हुआ Asus Zenfone 9 का ऑफिशियल प्रोडक्ट विडियो
HIGHLIGHTS

Asus Zenfone 9 कॉम्पैक्ट फोन विडियो में आया नजर

YouTube पर दिखाई दिया Asus Zenfone 9 का आधिकारिक विडियो

देखें Asus Zenfone 9 के फीचर्स

Asus Zenfone 9 कॉम्पैक्ट फोन एक आधिकारिक उत्पाद वीडियो में लीक हो गया है जो YouTube पर लाइव हो गया था लेकिन जल्द ही इसे हटा लिया गया था। Zenfone 9 लीक हमें कुछ सबसे प्रमुख विशेषताओं और विशिष्टताओं की एक झलक देता है और Asus 8Z उर्फ ​​Zenfone 8 का अनुसरण करता है जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। Zenfone 9 या Asus 9Z में एक नया डिज़ाइन है और यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिप के साथ-साथ गिम्बल स्टेबलाइज़ेशन द्वारा सपोर्टेड डुअल-कैमरा सिस्टम द्वारा संचालित है। GSMArena और TechGoing पर ईगल-आइड लोगों ने लीक वीडियो को डाउनलोड कर लिया, इससे पहले कि आसुस इसे YouTube से हटाए और यहां हमें Asus Zenfone 9 के बारे में सब कुछ पता चला।

zenfone 9

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) पर Flipkart देने वाला है ये खास डिस्काउंट, लॉन्च से पहले देखें

Asus Zenfone 9 के लीक्ड स्पेक्स 

Asus Zenfone 9 में 5.9-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले है जो संभवतः 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के सपोर्ट के साथ Asus 8Z जैसा ही है। इसे IP68 रेटिंग भी दी गई है जो इसे डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट बनाती है। सिंगल कैमरा आइलैंड के बजाय, ज़ेनफोन 9 में पीछे की तरफ दो बड़े कैमरा रिंग हैं जो बहुत ही अनोखे लगते हैं।

zenfone 9

यह भी पढ़ें: कैसे प्राप्त करें eSIM? क्या आपके फोन में काम करने वाला है eSIM, यहाँ देखें फोन्स की लिस्ट

Zenfone 9 स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है और संभवतः स्टॉक एंड्रॉइड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा। इसमें पीछे की तरफ डुअल कैमरा है जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा है जो Sony IMX766 सेंसर का उपयोग करता है, जो हाल ही में लॉन्च किए गए ROG Phone 6 सीरीज के समान है। हालाँकि, आसुस कैमरों के लिए सिक्स-एक्सिस जिम्बल स्टेबिलाइज़ेशन सिस्टम लागू करने वाला है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo