Blaupunkt की ऐनवर्सरी सेल में 1 से 3 अगस्त तक बढ़िया डिस्काउंट

Blaupunkt की ऐनवर्सरी सेल में 1 से 3 अगस्त तक बढ़िया डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Blaupunkt की ऐनवर्सरी सेल इस दिन होगी शुरू

32-इंच से लेकर 65-इंच तक के टीवी पर मिलेगा 40% तक डिस्काउंट

Blaupunkt के ये टीवी मिलेंगे बेहद सस्ते

भारत में अपनी पहली वर्षगांठ के अवसर पर, जर्मन मूल के ब्रांड, Blaupunkt ने 1 अगस्त से 3 अगस्त तक अपने सभी प्रीमियम टीवी मॉडलों पर विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर भारी छूट की पेशकश करने के लिए एक विशेष वर्षगांठ बिक्री की घोषणा की। ग्राहकों को 32-इंच से लेकर 65-इंच तक की रेंज को कवर करते हुए 40% तक की छूट मिलेगी।

5 में से 4.6 की रेटिंग के साथ, 100 से अधिक वर्षों की विरासत के साथ, Blaupunkt फ्लिपकार्ट पर विशेष रूप से उपलब्ध अग्रणी और प्रीमियम ब्रांडों में से एक है जो अपने उपयोगकर्ताओं को बजट-अनुकूल रेंज के तहत बेहतर ध्वनि और छवि गुणवत्ता प्रदान करता है। भारत में, Blaupunkt टीवी भारत के सबसे बड़े टीवी निर्माता SPPL (Super Plastronics Pvt. Ltd) द्वारा निर्मित और डिज़ाइन किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से पहले प्री-रिजर्व कर सकते हैं अगले Galaxy स्मार्टफोंस

Blaupunkt ने भारत में अपनी यात्रा 32 इंच की साइबर साउंड के साथ शुरू की थी, जिसकी कीमत पहले 13,499 रुपये थी, जो अब 11,999 रुपये में उपलब्ध है, जो एक एचडी-रेडी स्क्रीन है जो 40W स्पीकर आउटपुट का समर्थन करती है और इसमें 2 स्पीकर हैं। 40 इंच का टीवी मॉडल, जिसकी कीमत पहले 16,999 रुपये थी, लेकिन अब यह 15,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है, जिसमें 42 इंच के फुल-एचडी (1,920×1080 पिक्सल) की कीमत पहले 19,999 रुपये थी, लेकिन इस बिक्री के तहत यह उपलब्ध है। सिर्फ 17,999 रुपये, और इसमें Android संस्करण, अल्ट्रा-थिन बेजल, 1GB रैम, 8GB ROM, आश्चर्यजनक सराउंड साउंड प्रमाणित ऑडियो और 40W स्पीकर आउटपुट के साथ 2 स्पीकर हैं। एक बेहतरीन टीवी मॉडल, 43-इंच अल्ट्रा-एचडी (3,840×2, 160 पिक्सल) की कीमत 21,999 रुपये थी, लेकिन अब यह सिर्फ 19,999 रुपये में उपलब्ध है, और यह एंड्रॉइड 10 द्वारा इनबिल्ट 2GB रैम, 8GB ROM, और एक 50W स्पीकर आउटपुट जिसमें एक बेज़ल-लेस डिज़ाइन भी है। यह डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड प्रमाणित ऑडियो और 4 स्पीकर जैसी सुविधाओं के साथ भी आता है।

blaupunkt tv

हाल ही में लॉन्च किया गया नया 43 इंच का टीवी जिसकी कीमत पहले 28,999 रुपये थी और इस सेल के तहत यह मॉडल सिर्फ 26,999 रुपये में उपलब्ध है जो 1 जीबी रैम, 8 जीबी रोम, 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट को सपोर्ट करता है। स्पष्ट रूप से उन हाई-एंड टीवी के बराबर। बड़े स्क्रीन वाले 50-इंच अल्ट्रा-एचडी (3840×2160 पिक्सल) की कीमत पहले 33,999 रुपये थी, लेकिन अब यह सिर्फ 31,999 रुपये में उपलब्ध है, और यह एंड्रॉइड 10 द्वारा संचालित है और डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस के साथ 60W स्पीकर आउटपुट के साथ आता है। देखने का सहज अनुभव प्रदान करने के लिए ट्रू सराउंड प्रमाणित ऑडियो, 4 स्पीकर और 2 जीबी रैम। बेज़ल-लेस 55-इंच अल्ट्रा-एचडी (3840×2160 पिक्सल) की कीमत पहले 39,999 रुपये थी, लेकिन अब यह सिर्फ 37,999 रुपये में उपलब्ध है और इसमें डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसाउंड प्रमाणित ऑडियो, डॉल्बी एमएस 12 साउंड टेक्नोलॉजी के साथ 60W का साउंड आउटपुट है। डॉल्बी एटमॉस को डिकोड और सुधार सकता है जो आपके मूवी नाइट अनुभव को बढ़ाएगा। 60 हर्ट्ज़ की त्वरित ताज़ा दर एक सहज स्ट्रीमिंग अनुभव सुनिश्चित करती है। टीवी रिमोट को Google सहायक के माध्यम से नियंत्रित किया जा सकता है, जिससे टीवी संचालित करना सुविधाजनक हो जाता है।

यह भी पढ़ें: iPhone 13 अब ऑफलाइन भी मिल रहा सस्ता, देखें कहाँ मिलेगी बेस्ट डील

65-इंच का अल्ट्रा-एचडी पहले 56,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध था, जो सिर्फ 54,999 रुपये में उपलब्ध है, नवीनतम एंड्रॉइड 10 द्वारा संचालित है और यह डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड प्रमाणित ऑडियो और डॉल्बी एमएस 12 ध्वनि के साथ 60W स्पीकर आउटपुट के साथ आता है। ऐसी तकनीक जो डॉल्बी एटमॉस और 4 स्पीकरों को डिकोड और सुधार सकती है। यह 500 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आता है।

ये मॉडल एचडीआर के साथ आते हैं, ताकि उपयोगकर्ता तीखे विवरण और चमकीले रंगों में हर दृश्य का आनंद उठा सकें। 2 स्पीकर, एक डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर, और एक 40-वाट स्पीकर आउटपुट जो सराउंड टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है, डीप सराउंड साउंड के साथ एक इमर्सिव ऑरल अनुभव प्रदान करता है। इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, श्री अवनीत सिंह मारवाह, सीईओ, सुपर प्लास्टोनिक प्राइवेट। भारत में Blaupunkt TV के एक विशेष ब्रांड लाइसेंसधारी लिमिटेड ने कहा, “हम अपने सभी खुश ग्राहकों को धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने हम पर विश्वास किया और पिछले वर्ष में हमारा समर्थन किया। महामारी के बावजूद, हमें Blaupunkt TVs को टॉप-रेटेड एंड्रॉइड टीवी ब्रांडों में से एक बनाते हुए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। ” 

"ब्लौपंकट से पहले, एक टेलीविजन ब्रांड के लिए भारतीय बाजार में एक अंतर था, जो न केवल अत्याधुनिक तकनीक, और अच्छी ध्वनि गुणवत्ता बल्कि सस्ती, सुलभ कीमतों पर पेश करता था। इसी अंतर्दृष्टि के साथ BlaupunktTvs ने भारतीय बाजार में खुद को लॉन्च किया। आज, BlaupunktTV को इसकी ऑडियो गुणवत्ता के साथ-साथ इसके टॉप-ऑफ-द-लाइन स्पेक्स और यह सब एक बड़ी कीमत पर व्यापक रूप से सराहा जाता है। इसने हमें फ्लिपकार्ट पर 4.6 की रेटिंग के साथ भारत के शीर्ष 5 टीवी ब्रांडों में स्थान दिलाया है। यह हमें भविष्य में शानदार साउंड आउटपुट के साथ प्रौद्योगिकी प्रीमियम टीवी लॉन्च करने के लिए और अधिक आत्मविश्वास देता है।" उसने जोड़ा। 

यह भी पढ़ें: दमदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होने जा रहा है Vivo का नया धाकड़ फोन

Blaupunkt के बारे में:- जर्मन उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Blaupunkt ने आज भारत में चार 'मेड-इन-इंडिया' एंड्रॉइड टीवी मॉडल लॉन्च किए। ब्रांड ने भारतीय अनुबंध निर्माता सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (एसपीपीएल) के साथ एक विशेष लाइसेंसिंग समझौता किया है। लाइसेंसिंग अनुबंध के अनुसार, Blaupunkt की मैन्युफैक्चरिंग, ब्रांडिंग, डिजाइनिंग, पैकेजिंग और रिटेलिंग सप्लाई चेन एसपीपीएल द्वारा नियंत्रित की जाएगी, जो घरेलू ब्रांडों के 30 वर्षीय निर्माता है। ये उत्पाद ग्राहकों के लिए 10 जुलाई से भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo