दमदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होने जा रहा है Vivo का नया धाकड़ फोन

दमदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होने जा रहा है Vivo का नया धाकड़ फोन
HIGHLIGHTS

Vivo V25 जल्द लॉन्च होने वाला है।

विराट कोहली का विवों से क्या है कनैक्शन।

किन नए फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन।

माना जा रहा है कि जल्द विवो का नया फोन लॉन्च होने वाला है। सुत्रों से पता चला है कि विराट कोहली के हाथ में Vivo का यह नया फोन देखा गया है। इससे यह अनुमान लागाया जा रहा है, कि विवो अपना नया फोन Vivo V25 का हैंडसेट लॉन्च करने जा रही है। आइए देखें क्या कुछ नया और क्या नए फीचर्स के ये फोन लॉन्च होगा। 

यह भी पढ़ें: Jio vs Airtel vs Vi: डेली 2.5GB डेटा वाले प्लान, देखें किसके पास है सबसे धाकड़ प्लान

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली के पास एक नया फोन देखा गया है। और इसी फोन के साथ उन्होंने अपनी फोटो भी ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, और ट्वीट में उन्होने फोन के कलर को अपना पसंदीदा शेड बताया है। लेकिन अभी उनके हाथ में जो फोन है वो अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है। आपको बता दें कि यह फोन विवो की अपकमिंग सीरिज का हिस्सा हो सकता है। माना जा रहा है कि इस सीरीज का स्टैंडर्ड वेरिएंट 18 अगस्त को भारत में लॉन्च हो सकता है।

vivo s15 pro

फोन का डिजाइन आया सामने

हाल ही में विराट कोहली ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फोन के साथ फोटो अपलोड की है, जिसमें फोन का लुक और डिजाइन सामने आ गया है। फोटो के साथ इसका बैक पैनल तो सामने आ ही गया और इसी के साथ ये भी पता चल रहा है कि यह फोन काफी हद तक Vivo S15 Pro जैसा ही दिखता है।

यह भी पढ़ें: थिएटर में रिलीज हुई ये फिल्में अब OTT पर हो गई हैं उपलब्ध, देखें कहाँ…

इस फोन की खासियत और फीचर्स

ऐसा बताया जा रहा है कि विवो की अपकमिंग सीरीज चीन में हुए लॉन्च Vivo S15 Pro का ही वर्जन है। आपको बता दें कि इस फोन में 6.56-inch की Full HD+ AMOLED स्क्रीन मिलेगी,  जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। साथ ही इसका डिस्प्ले 1500nits की पीक ब्राइटनेस आने वाला है। कहा जा रहा है कि विवो कंपनी इसमें MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर भी दे सकती है। साथ ही आपको इस फोन में 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का पोर्ट्रेट सेंसर भी मिलेगा, फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसी के साथ आपको इस फोन में स्टीरियो स्पीकर के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी मिल सकते है। इतना ही नहीं, फोन में आपको 4,500mAh की बैटरी सपोर्ट मिल रही है, जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और अधिक स्टॉरिज का बेजोड़ संगम हैं ये फोंस, देखें फीचर्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo