Samsung के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से पहले प्री-रिजर्व कर सकते हैं अगले Galaxy स्मार्टफोंस

Samsung के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से पहले प्री-रिजर्व कर सकते हैं अगले Galaxy स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

Samsung के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से पहले प्री-रिजर्व करें Galaxy स्मार्टफोंस

10 अगस्त को शुरू होगा Galaxy Unpacked इवेंट

पहले से प्री-बुकिंग करने वालों को मिलेगा 5,000 का अतिरिक्त लाभ

सैमसंग इंडिया ने घोषणा की कि 31 जुलाई से ग्राहक नेक्स्ट गैलेक्सी स्मार्टफोन को प्री-रिजर्व कर सकते हैं। स्मार्टफोन को जल्दी एक्सेस करने के इच्छुक ग्राहक अपना प्री-रिजर्व ऑर्डर देने पर विशेष ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iPhone 13 अब ऑफलाइन भी मिल रहा सस्ता, देखें कहाँ मिलेगी बेस्ट डील

31 जुलाई, 2022 से उपभोक्ता Samsung.com और सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर 1999 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके नेक्स्ट गैलेक्सी स्मार्टफोन्स को प्री-रिजर्व कर सकेंगे। जो ग्राहक नेक्स्ट गैलेक्सी स्मार्टफोन को प्री-रिजर्व करते हैं, उन्हें डिवाइसेज की डिलीवरी के बाद INR 5,000 का अतिरिक्त लाभ मिलेगा।

सैमसंग ने पहले ही बताया था कि कंपनी 10 अगस्त 2022 अपने Galaxy Unpacked इवेंट के दौरान मोबाइल अनुभव की अगली जनरेशन को अनफोल्ड करेगी। सैमसंग का यह इवेंट Samsung के YouTube चैनल पर 10 अगस्त को शाम 6:30 बजे शुरू होगा। 

यह भी पढ़ें: दमदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होने जा रहा है Vivo का नया धाकड़ फोन

पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग संभवतः कम से कम दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन, संभवतः गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की पेश करेगा। दोनों फोल्डेबल फोन सैमसंग प्रशंसकों, विशेष रूप से गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के बीच अत्यधिक प्रत्याशित हैं। कमोबेश आमंत्रण आगमन की पुष्टि करता है। गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 का, जो पिछले साल के गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 का स्थान लेगा, जो एक कमर्शियल हिट था।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo